Friday, Jun 25, 2021
-->
akshay kumar turned photographer for kriti sanon sosnnt

शादीशुदा अक्षय ने Kriti Sanon के लिए किया कुछ खास, चारों तरफ हो रही चर्चा

  • Updated on 2/17/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म बच्चन पांडे (bachchan pandey) को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में उनके अपोजिट कृति सेनन (Kriti Sanon) को कास्ट किया गया है। वहीं दोनों जैसलमेर में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया (social media) पर सामने आई हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

इसी बीच फिल्म की एक्ट्रेस कृति ने भी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक क्लोजअप तस्वीर शेयर की है जो खूब वायरल हो रही है। इस वायरल फोटो में कृति बला की खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस की कत्थई आखों को देख फैंस अपना दिल हार बैठे हैं। वहीं इस फोटो की खासियत यह है कि कृति की ये फोटो अक्षय कुमार ने क्लिक की है। इसे शेयर करते हुए कृति ने कैप्शन में लिखा कि जब बच्चन पांडे यानि कि अक्षय कुमार फोटोग्राफर बन गएं। 

Bachchan Pandey में होगा यह बड़ा बदलाव, अब उत्तर प्रदेश में बनेगा जैसलमेर का सेट

बनेगा जैसलमेर का सेट
वहीं पिछले दिनों खबर आई थी पूरी टीम पर कोरोना के नियम नहीं पालन करने का आरोप लगाया गया है। दरअसल, जनवरी में 300 लोग की पूरी टीम जैसलमेर में शूटिंग कर रहे थी। ऐसे में उनपर कोरोना फैलाने का आरोप लगाया गया जिस वजह से शूटिंग को बीच में ही रोक दिया गया। वहीं इन अड़चनों की वजह से फिल्म के मेकर्स ने अब यह निर्णय लिया है कि बची हुई शूटिंग उत्तर प्रदेश में करेंगेl

बच्चन पांडे के कारण पर्यटन को भी नुकसानबता दें कि जैसलमेर के भास्कर मोहल्ला में रहने वाले निवासी आदित्य शर्मा ने अधिवक्ता कंवराजसिंह राठौड़ के माध्यम से मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने पेश इस्तगासा के जरिए फिल्म के मेकर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। ऐसे में अक्षय, कीर्ति सेनन, विक्रांत टंडन, साजिद नाडियाडवाला, अरशद वारसी और जैकलीन फर्नांडीस के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की गई थी। इस शिकायत में कहा गया हथा कि शूटिंग के दौरान सेट पर 300 लोग की भीड़ जमा होती है जिस वजह से कोरोना फैलने का खतरा बढ़ गया है। इन सभी पर धारा 268, 269, 270 और 283 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। बता दें कि 'बच्चन पांडे' का निर्देशन फरहाद सामजी द्वारा किया गया है और इसे साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित किया गया है। 

'बच्चन पांडे' में अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगे अभिमन्यु सिंह

ये हैं अक्षय की अपकमिंग फिल्में
अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे बहुत जल्द 'बेल बॉटम' (bell bottom) में भी जल्द नजर आने वाले हैं। इसके अलावा अक्षय 'पृथ्वीराज' (prithviraj) को लेकर भी खूब चर्चा में बने हुए हैं जिसमें उनके अपोजिट पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्‍लर (Manushi Chhillar) को कास्ट किया गया है। 

इसके अलावा वह बहुत जल्द अपनी आगामी फिल्म रामसेतु में भी नजर आने वाले हैं। बता दें कि अक्षय ने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ से अयोध्या में फिल्म की शूटिंग के लिए अनुमति मांगी थी। वहीं अनुमति मिलने के बाद अब खबर आ रही है कि बहुत जल्द फिल्म की पूरी टीम अयोध्या में शूटिंग शुरु कर सकती है। सूत्रों के मुताबिक, अगले साल जून जुलाई के महीने से फिल्म की शूटिंग शुरु की जएगी। बता दें कि दिवाली के खास मौके पर अक्षय ने फिल्म का पोस्टर जारी किया था जो खूब चर्चा में रहा। 

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

क्या Hera Pheri 3 लेकर आ रहे हैं अक्षय कुमार? 25 दिनों में पैसा Double करने की कही बात 

'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर आमिर खान ने की ये खास अपील, अक्षय ने उठाया बड़ा कदम 

'बच्चन पांडे' से अक्षय कुमार का नया लुक आया सामने, अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

चर्चा में है अक्षय कुमार का ये पोस्ट, इस खूबसूरत अंदाज में ट्विंकल को किया बर्थडे विश 

आगरा के इस जगह पर हुई Atrangi Re की शूटिंग, सारा-अक्षय को देखने के लिए लोग हुए बेताब 

Video: सारा के लिए शाहजहां बने अक्षय कुमार, ताज महल के सामने झूमते आए नजर 

Ayodhya में होगी Ram Setu की शूटिंग, अक्षय ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मांगी अनुमति 

अक्षय ने सारा के साथ शुरु की इस फिल्म की शूटिंग, शेयर किया यह खूबसूरत फोटो

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.