Tuesday, Sep 28, 2021
-->
akshay kumar turns photographer for sara ali khan sosnnt

सारा के लिए फोटोग्राफर बने अक्षय कुमार, वायरल हुई तस्वीर

  • Updated on 7/9/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अक्षय कुमार (akshay kumar) और सारा अली खान (sara ali khan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'अतरंगी रे' (atrangi re) को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में दोनों ने फिल्म का आखिरी शेड्यूल आगरा में शूट किया था, जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया (social media) पर खूब वायरल हुईं थी।   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

इसी बीच फिल्म की एक्ट्रेस सारा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक क्लोजअप तस्वीर शेयर की है जो खूब वायरल हो रही है। इस वायरल फोटो में सारा बला की खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस की कत्थई आखों को देख फैंस अपना दिल हार बैठे हैं। वहीं इस फोटो की खासियत यह है कि सारा की ये फोटो अक्षय कुमार ने क्लिक की है।

इसे शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा कि 'सोचा ये दिन कभी खत्म नहीं होंगे...'। इस वायरल तस्वीर में फैंस को सारा की मासूमियत खूब पसंद आ रही हैं। बता दें कि अक्षय ने फिल्म के लिए 27 करोड़ रुपये लिए हैं। जबकि इस फिल्म में उनका कैमियो रोल है। बता दें कि फिल्म में अक्षय और सारा के अलावा धनुष भी नजर आने वाले हैं। 

आगरा के इस जगह पर हुई Atrangi Re की शूटिंग, सारा-अक्षय को देखने के लिए लोग हुए बेताब

अपने किरदार को लेकर अक्षय ने कही ये बात
वहीं अपने रोल के बारे में बात करते हुए अक्षय ने बताया कि ये फिल्म मेरे लिए काफी चैलेंजिंग होगी। मेरा कैरेक्टर भी काफी स्पेशल है लेकिन फिर भी मेरे दिल ने 10 मिनट में इसके लिए हां कर दिया।  एक मीडिया हाउस से बात करते हुए अक्षय ने बताया कि उन्होंने मात्र 10 मिनट में इस फिल्म के लिए हामी भर दी थी।

उन्होंने बताया ,'आनंद एल राय संग काम करने को लेकर मैं काफी एक्साइटेड हूं। मैं हमेशा से उनकी स्टोरी की तारीफ करता हूं। इसलिए जब उन्होंने इस फिल्म की स्टोरी मेरे सामने रखी तो मात्र 10 मिनट में मैं हां कर दी। हाल ही में सारा को लेकर खबर आई थी कि फिल्म में वह डबल रोल निभाती हुई नजर आएंगी। ऐसा बताया जा रहा है कि सारा का किरदार बिहार से होगा।

comments

.
.
.
.
.