Friday, Oct 07, 2022
-->
akshay kumar, vaani kapoor, huma qureshi bellbottom trailer release

अक्षय की 'बेलबॉटम' का दमदार ट्रेलर रिलीज, लारा दत्ता को पहचानना हुआ मुश्किल

  • Updated on 8/4/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (akshay kumar) कई सारी फिल्मों के साथ अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं। वहीं अब उनकी आगामी फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। असीम अरोरा और परवेज शेख द्वारा लिखित 'बेलबॉटम' 19 अगस्त 2021 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

OMG अक्षय कुमार ने बढ़ाई अपनी फीस, 100 करोड़ से भी ज्यादा कर रहे चार्ज

यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म की कहानी 80 के दशक में हुई प्लेन हाईजैकिंग के ऊपर है जिसमें अक्षय एक जासूस का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म में लारा दत्ता उस वक्त की प्रधानमंत्री इंद्रा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में वाणी कपूर और हुमा कुरैशी भी हैं साथ ही यह फिल्म रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित है। पूजा एंटरटेनमेंट की जासूसी थ्रिलर 2डी के साथ-साथ 3डी फॉर्मेट में भी रिलीज की जाएगी। दर्शकों का यह 3डी अनुभव काफी मजेदार रहने वाला है।

पूजा एंटरटेनमेंट वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित एम्मे एंटरटेनमेंट 'बेलबॉटम' के सहयोग से प्रस्तुत करती है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.