Sunday, Dec 04, 2022
-->
akshay kumar will charge 100 crore in vasu bhagnani next film

वसु भगनानी की अगमी फिल्म में नजर आएंगे अक्षय कुमार, क्या ले रहे हैं 100 करोड़ फीस?

  • Updated on 11/7/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पिछले लंबे समय से एक के बाद एक हिट फिल्में देने वाले बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (akshay kumar) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि वो अब  वासु भगनानी (vasu bhagnani) की अगली फिल्म में नजर आने वाले हैं जिसके लिए वो 100 करोड़ फीस ले सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#MidWeekBlues anyone, after a mid-week holiday? 😫

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on Oct 8, 2019 at 11:39pm PDT

सफलता से उत्साहित अक्षय कुमार बोले- खुद को गंभीरता से नहीं लेता

ऐसा होगी फिल्म
सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म को रंजीत तिवारी (ranjeet tiwari) डायरेक्ट करेंगे जिसमें एक्शन का भरपूर डोज देखने को मिलेगा। बता दें कि फिल्म की कहानी रियल लाइफ घटना से प्रेरित होगी जिसकी शूटिंग लंदन में होगी। 

आपको याद दिला दें कि इससे पहले अक्षय और वासु ने 3 साल पहले फिल्म 'एयरलिफ्ट' (airlift) में साथ काम किया था जोकि बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही। 

देखा जाए तो अक्षय कुमार ने बॉक्स ऑफिस (box office) की सफलता के पर्याय बन चुके हैं। वहीं हाल ही मेें उन्होंने कहा कि वह खुद पर भरोसा करने के बजाय निर्देशक के कहे अनुसार काम करने में विश्वास रखते हैं। अभिनेता ने कहा कि उन्होंने जो सफलता अर्जित की है उसके लिए कोई छोटा रास्ता नहीं है और उन्होंने सब कुछ अनुभव से ही सीखा है।

मल्टीप्लेक्स सिनेमाघरों ने बम्पर दिवाली के लिए 'हाउसफुल 4' को कहा धन्यवाद

अक्षय कुमार ने सफलता को लेकर कही ये बात
अक्षय ने यहां एक सामूहिक साक्षात्कार में कहा 'मैं कभी किसी अभिनय स्कूल में कुछ सीखने नहीं गया। मैंने चीजों को अपने अनुभव से सीखा है। इसलिए सफलता के लिए मैंने कोई तरीका इस्तेमाल नहीं किया था। मैं खुद को गंभीरता से नहीं लेता हूं और धारा के साथ बहता हूं। मैं निर्देशक का हाथ पकड़ता हूं और जैसा वह कहते हैं, मैं करता हूं क्योंकि निर्देशक जहाज का कप्तान होता है। हां वह जहाज टाइटैनिक नहीं बनना चाहिए।

इस साल रिलीज हुई 'केसरी' (Kesari), 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) और 'हॉउसफुल 4' (Housefull 4) के बाद 27 दिसंबर को ‘गुड न्यूका’ रिलीज होने वाली है। अक्षय ने कहा कि वे फिल्मों के चयन को लेकर बहुत आश्वस्त नहीं रहते। उन्होंने कहा कि किसी फिल्म को बनाने में वे बहुत मेहनत करते हैं और फिल्म के रिलीज होने से पहले उन्हें चिंता होती है कि फिल्म जगत के लोगों, दर्शकों और उनके परिजनों को फिल्म पंसद आएगी या नहीं।

बेटी के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकले अक्षय कुमार तो मिला जिंदगी का ये खूबसूरत सबक

उन्होंने कहा कि फिल्म की रिलीज तनावपूर्ण काम होता है। अक्षय इस समय अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘हॉउसफुल 4’ की सफलता से उत्साहित हैं। फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज हुई थी और अब तक 140 करोड़ की कमाई कर चुकी है। 

comments

.
.
.
.
.