Tuesday, Jun 28, 2022
-->
akshay-kumar-worst-habit-as-a-husband-video-viral-jsrwnt

पति होने के नाते ये है अक्षय की सबसे बुरी आदत, Video हुआ वायरल

  • Updated on 10/15/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (akshay kumar) अपनी एक वीडियो की वजह से सुर्खियों में छाएं हुए हैं। अक्षय का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, इस वीडियो में अक्षय पति के रूप में अपनी एक खराब आदत के बारे में बता रहे हैं। 

यह वीडियो 'कॉफी विद करण' शो का है जिसमें वे बता रहे हैं 'जब वे 6.30 बजे शूट से घर आते हैं, तो उन्हें घर आते ही सबसे पहले पायजामा पहनने के बाद कोई स्पोर्ट्स देखने की आदत है। आगे एक किस्से का जिक्र करते हुए वे बता रहे हैं कि जब उनकी पत्नी की बुक लॉन्च का इवेंट था और सभी लोग वहां आए हुए थे उस दौरान जब ट्विंकल खन्ना सबसे बात कर रही थी, तो वे मोबाइल में स्कोर पर एक नजर डाल रहे थे और ये उनकी पत्नी को भी पता था कि वे स्कोर देख रहे हैं।' 

बता दें कि अक्षय कुमार के पास इन दिनों कई फिल्में हैं और जिनमें से कुछ फिल्मों की शूटिंग तो वे पूरी भी कर चुके हैं। हाल ही में उनकी फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmmi Bomb) का ट्रेलर (trailer) भी रिलीज हुआ था।

Bigg Boss 14 में हुआ बड़ा बदलाव! दो नहीं 3 सप्ताह तक घर में रहेंगे सिद्धार्थ शुक्ला

अक्षय जल्द ही डायरेक्टर आनंद एल राय (anand l rai) के निर्देशन में बन रही फिल्म 'अतरंगी रे' (atrangi re)  में नजर आएंगे। इस फिल्म में सारा अली खान (sara ali khan) और साउथ एक्टर धनुष (dhanush) मुख्य भूमिका में हैं। वैसे तो अक्षय एक दिन की शूटिंग के 1 करोड़ लेते हैं,लेकिन इस फिल्म के लिए उन्होंने 27 करोड़ लिए है। जबकि इस फिल्म में उनका कैमियो रोल है। इसके लिए वे सिर्फ 2 हफ्ते की शूटिंग करेंगे। 

 

'अनफेयर एंड लवली' में धमाल मचाएगी रणदीप और इलियाना की जोड़ी

 

'लक्ष्मी बॉम्ब' को बायकॉट करने की मांग

दरअसल, हाल ही में अक्षय ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने ड्रग्स केस पर बोला था, जो लोगों को पसंद नहीं आया। फिल्म की रिलीज में एक महीना ही बचा है। लोग अक्षय के खिलाफ गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। अक्षय की इस वीडियो पर एक ने लिखा -आप सिर्फ बॉलीवुड का बचाव ही नहीं कर रहे बल्कि गलत को बढ़ावा दे रहे हैं..इसके अलावा एक और शख्स ने लिखा- अब ऐसे लोगों की दुकान बंद कर देनी चाहिए, ये तो इंसान भी नहीं है। दूसरे यूजर लिखते हैं- अक्षय की बातों में कोई मत आना, ये सिर्फ अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए कर रहे हैं। 

बता दें कि अक्षय कुमार की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' तमिल फिल्म कंचना का रीमेक है। फिल्म में अक्षय के साथ कियारा आडवाणी है।

अक्षय ने वीडियो जारी कर कहा कि कि सुशांत के लिए आपका गुस्सा जायज

एक और फिल्म है रिलीज को तैयार

'लक्ष्मी बॉम्ब'  के अलावा अक्षय की एक और फिल्म आने वाली है। स्कॉटलैंड (scotland) में शूट हुई अक्षय की फिल्म 'बेल बॉटम' (bellbottom) का टीजर (teaser) भी आउट हो चुका है। जिसमें वे सूट- बूट पहने रेट्रो (retro) लुक में नजर आ रहे हैं। इस टीजर को देखकर आपको अंदाजा हो जाएगा कि फिल्म कितना धमाल मचाने वाली है। यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म की कहानी 80 के दशक में हुई प्लेन हाईजैकिंग के ऊपर है जिसमें अक्षय एक जासूस का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में लारा दत्ता (Lara dutta) उस वक्त की प्रधानमंत्री के किरदार में नजर आएंगी। अक्षय के साथ इसमें वाणी कपूर (vani kapoor)और हुमा कुरैशी (huma quraishi) भी नजर आएंगी।

Lockdown के दौरान भूमि ने लिया यह संकल्प, अपने जीवन से इस चीज को किया तौबा

comments

.
.
.
.
.