Sunday, May 22, 2022
-->
Akshay Oberoi started 7th sense shooting Anjsnt

अक्षय ओबेरॉय ने शुरू की 7th सेंस की शूटिंग, अपने किरदार को लेकर कहा ये

  • Updated on 9/18/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। इरोस नाउ द्वारा रिलीज वेब सीरीज फ्लेश में अक्षय ओबेरॉय ताज के किरदार में नजर आए थे। उनके इस शानदार परफॉर्मेंस ने डिजिटल दर्शकों और कॉन्टेंट क्रिटिक्स को आश्चर्यचकित कर के रख दिया था। अक्षय द्वारा निभाए गए  नेगेटिव किरदार की अभी तक लोग प्रसंशा ही कर रहे थे कि इसी दौरान उन्होंने गौरांग दोषी की वेब सिरीज़ 7th सेंस साइन की जिसमे वे अहम प्रतिद्वंदी के रूप में नजर आएंगे।

फ्लेश में अपने किरदार को वास्तविक रूप देने के लिए अक्षय 
पुरी तरह उस किरदार की गहराई में डूब चुके थे, इस बात को ध्यान में रखते हुए निर्माता गौरांग दोषी ने उन्हें इस सीरीज के लिए साइन किया। इस निर्माता को दीवार और आंखे जैसी मेगा हिट्स दिए जाने के लिए जाना जाता है। हालाकि इस सीरीज की जानकारी अभी तक जाहिर नहीं की गई है। अभी कुछ ही दिन पहले इस सीरीज के कास्ट और क्रू दुबई में एकत्रित हुए थे और अब ताजा अपडेट यह है कि अक्षय भी उनके साथ शूटिंग शुरू करेंगे।

Amazon Prime ने शेयर किया निशब्दम का मोशन पोस्टर, फिल्म में नजर आएंगे ये सितारे

नजर आए ये सितारे
अक्षय ओबेरॉय के अलावा इस शो में आर माधवन, रोहित रॉय, सना सईद और एली अवराम भी नजर आएंगे। अक्षय का मानना है कि वे दोषी के प्रशंसक रह चुके हैं, उन्होंने लार्जर देन लाइफ सिनेमा देकर लोगों का मनोरंजन किया है, और इस प्रोडक्शन का हिस्सा बन वे बेहद खुश हैं। इतना ही नहीं वे इस बात से भी संतुष्ट हैं कि मेकर्स , सोशियल डिस्टेंसिंग और सेफ्टी का पूरा पूरा ध्यान दे रहे हैं।

सीरीज को लेकर अक्षय ने कहा ये
जब अक्षय से इस सीरीज को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि इस सीरीज या मेरे किरदार पर बात करना अभी जल्दबाजी होगी, लेकिन इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। मैंने इसके लिए तैयारी शुरू कर दी है और मैं तकरीबन 25 दिनों तक दुबई में रहूंगा। इतने दिनों तक क्वारंटाइन में रहने के बाद मैं कैमरे का सामना करने के लिए उत्साहित हूं। मैं इस खूबसूरत शहर (दुबई) में आमदिनों की तरह शूटिंग पर लौटने को लेकर खुश हूं। मैं मेकर्स का शुक्रगुजार हूं, कि उन्होंने पूरी टीम की सुरक्षा का बखुबी ख्याल रखा।

Leak हुआ Bigg Boss 14 का स्पेशल Prome Video! नजर आए बॉलीवुड के ये सितारे

हम सभी तरह की सावधानी बरत रहे हैं ताकि दर्शकों के लिए हम बेहतर कंटेंट ला सकें।अक्षय एकता कपूर के आगामी  प्रोजेक्ट "केटीना" में दिशा पाटनी के साथ , उर्वशी रौतेला के साथ 'थिरुट्टू पायलैय 2' की हिंदी रीमेक में, रिचा चढ्ढा के साथ मैडम चीफ मिनिस्टर और  मैजिक में भी नजर आएंगे।

comments

.
.
.
.
.