Thursday, Feb 09, 2023
-->
Akshay says he cannot work in film that requires more than 100 days of shoot sosnnt

फिल्मों को लेकर Akshay Kumar ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'मैं वैसी जगह काम नहीं करता जहां...'

  • Updated on 3/12/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटिल। एक साल में सबसे ज्यादा फिल्में करने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) के प्रमोशन में बिजी हैं। वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय ने बॉलीवुड फिल्मों को लेकर एक बड़ा बयान दिया है जिसे लेकर अब वह खबरों में बने हुए हैं। एक्टर ने कहा कि वह सिर्फ उन फिल्मों में काम करते हैं जिसकी शूटिंग एक समय सीमा के भीतर खत्म हो जाती हैं।

बॉलीवुड फिल्मों को लेकर Akshay Kumar ने दिया बड़ा बयान
एक्टर ने बताया कि 'मैं कभी भी ऐसी फिल्मों में काम नहीं करूंगा जिसमें 10 दिनों से ज्यादा का वक्त लगे। मैं 'बजट हिट तो फिल्म हिट' में विश्वास रखता हूं। मैंने हमेशा समय को अहमियत दी हौ और कभी पैसा बर्बाद नहीं किया। मैं अपने सह-अभिनेताओं और क्रू के समय का सम्मान करता हूं, ताकि समय मुझे वापस सम्मान दे सके।'

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि मैं  मेथड एक्टर नहीं हैं और कहते हैं और ना ही मैं खुद को एक कमरे में बंद करने वालों में से हूं। मेरे सिंपल सा फंडा है कि काम करो और घर जाओ। एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो 'बच्चन पांडे' के अलावा अक्षय कुमार बहुत जल्द 'पृथ्वीराज', 'रक्षा बंधन', 'राम सेतु' और 'ओएमजी 2 - ओह माय गॉड 2' में नजर आएंगे।  

comments

.
.
.
.
.