Wednesday, Oct 16, 2019
akshay verma first single chadha rang hit in 5 days

अक्षय वर्मा और सोना मोहपात्रा का लेटेस्ट सिंगल 'चढ़ा रंग' को खूब मिल रही वाहवाही

  • Updated on 10/9/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अक्षय वर्मा (Akshay Verma) वही हैं जिन्होंने फिल्म 'अंधाधुन' (Andhadhun) में आयुष्मान खुराना के हाथो से बहुत ही शानदार पियानो बजवाया, संगीतकार अक्षय वर्मा अपने नए सिंगल के लिए बहुत ही उत्साहित है क्योंकि उनका यह कम्पोजिशन चार्ट्स पर अव्वल है।

अक्षय, जो हमेशा अपने काम को बहुत ही संजीदगी से करते हैं, वे अपने नवीनतम संगीत वीडियो 'चढ़ा रंग' को संगीत प्रेमियों द्वारा काफी सराहा जा रहा है और इसके रिलीज होने के सिर्फ 3 दिनों के भीतर बड़े पैमाने पर हिट मिले हैं।

आयुष्मान खुराना ने कहा- मेरी फिल्म 'अंधाधुन' ने मुझे चुनौतियों से लड़ना सिखाया..

अक्षय ने पहली बार सिंगिंग आइकन सोना मोहापात्रा के साथ इस नवीनतम संगीत वीडियो 'चढ़ा रंग' के लिए सहयोग किया है जिसने यूट्यूब पर 5 लाख से अधिक व्यूज मिलें हैं। संगीतकार-गायक की जुगलबंदी, जैसा कि वीडियो में दिखाया गया है यह  धीरे-धीरे और सफलतापूर्वक हर लॉकर रूम, कॉलेज कैंपस, क्लब और एयरवेव्स में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुआ है।

अब साउथ कोरिया में धमाल मचाएगी आयुष्मान की 'अंधाधुन', इस दिन होगी रिलीज

अक्षय वर्मा कहते हैं, 'मैं इस सिंगल को मिली प्रतिक्रिया से बहुत अभिभूत हूं ! अपने डेब्यू सिंगल के लिए इतना प्यार और प्रशंसा प्राप्त करना चमत्कारिक लगता है।'

अक्षय के नए गीत की प्रशंसा करते हुए, आयुष्मान ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर पोस्ट किया, 'मेरे प्रिय मित्र अक्षय वर्मा का एक सुंदर सिंगल आया  हैं। वे अंधाधुन में मेरे पियानो कोच थे और वह कमाल के हैं। इसे देखें और अपना प्यार दिखाएं।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.