Tuesday, Feb 25, 2020
ala vaikunthapurramloo is running good on box office

'अला वैकुंठापुरमलो' की भारी सफलता ने तोड़े बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड

  • Updated on 1/24/2020

नई दिल्ली/सोनाली सिन्हा। स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन (allu arjun) इन दिनों बेहद खुश हैं और उनकी खुशी का कारण है हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'अला वैकुंठापुरमलो' (Ala Vaikunthapurramloo)। अल्लू अर्जुन की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस (box office) पर धमाल मचा रही है। फर्स्ट डे ओपनिंग ने सभी को हैरान कर दिया था।

फिल्म ने कमा डाले इतने करोड़
फिल्म को पहले वीक में ही कुल 119 करोड़ रूपये की बॉक्स ऑफिस पर कमाई हुई है। यह फिल्म अब ‘बाहुबली - द कन्क्लूजन’ के बाद दूसरी सबसे बड़ी ग्रॉसर बन गई है। तेलुगू स्टार अल्लू अर्जुन की यह फिल्म तेलुगू सिनेमा के लिए मील का पत्थर साबित हुई है। इससे पहले सिर्फ पांच फिल्मों ने दक्षिण सिनेमा में 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया था। 

chhapaak: हाईकोर्ट में लक्ष्मी अग्रवाल की वकील की याचिका पर सुनवाई टली, इस दिन होगा फैसला

फिल्म इस लिस्ट में हो सकती है शामिल
ट्रेड पंडितों के मुताबिक ‘अला वैकुंठापुरमलो’ 200 करोड़ से आगे जाने वाली छठी फिल्म साबित हो सकती है। इस फिल्म ने पहले सप्ताह ही अच्छे कलेक्शन कर तेलुगू फिल्म उद्योग में दूसरा स्थान हासिल कर लिया है। फिल्म में अर्जुन के ऑपोजिट पूजा हेगड़े (pooja hegde) हैं और इसी फिल्म से तब्बू (tabu) एक लंबे समय के बाद तमिल फिल्म इंडस्ट्री में लौट रही हैं।

पिछले दिनों हैदराबाद (hyderabad) में फिल्म के गानों का भव्य म्यूजिकल कॉन्सर्ट रखा गया था, जहां हुई एक खास मुलाकात में अर्जुन ने कहा कि 'अब मैं बॉलीवुड फिल्में करना चाहता हूं लेकिन कन्फ्यूज हूं कि मैं वहां किस तरह की फिल्म करूंगा? क्योंकि वहां जो मेरे फैंस हैं, उन्हें मेरी टिपिकल एक्शन से भरी फिल्में पसंद आती हैं।'

अपने बालों को Slow motion में लहराते हुए दिखीं नोरा फतेही, Video हुआ वायरल

अल्लू अर्जुन परिवार को लेकर कही ये बात
इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि 'हमारे परिवार की तीन पीढियां इस इंडस्ट्री में है, इसे एक इत्तेफाक भी कह सकते हैं।क्योंकि पहले से ऐसा कुछ सोच समझकर नहीं किया गया था। हालांकि इसके कुछ नकारात्मक पक्ष भी हैं। हमारे साथ कई तरह की बंदिशें भी होती हैं क्योंकि हम एक ऐसे फैमिली से नाता रखते हैं जिनका इंडस्ट्री में बहुत बड़ा नाम है।

वहीं साउथ फिल्मों के कल्चर पर बात करते हुए अल्लू अर्जुन ने कहा कि 'ये बाकी जगहों से काफी अलग है। यहां स्टार्स फैन से जुड़ाव महसूस करते हैं क्योंकि भाषा एक सी होती है। लेकिन बॉलीवुड की पहुंच देश के कोने-कोने में हैं। अलग-अलग मानसिकता के लोग होते हैं, तो उन्हें प्रभावित करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है।'

comments

.
.
.
.
.