Tuesday, Mar 21, 2023
-->
Alaya F has her Cinderella moment at the world premiere of her upcoming film

फिल्म 'ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत' के वर्ल्ड प्रीमियर पर अलाया एफ ने दिया अपना सिंड्रेला मोमंट

  • Updated on 11/18/2022
  • Author : National Desk

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेत्री अलाया एफ आकर्षण का केंद्र तब बन गई है जब उन्होंने अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित अपनी फिल्म 'ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत' के लिए माराकेच फिल्म फेस्टिवल में अपने बहुप्रतीक्षित सिंड्रेला पल को एंजॉय किया। रणवीर सिंह के बाद इस साल उन्होंने इस फेस्टिवल में हिस्सा लिया है और यहां अपनी शानदार उपस्थिति के कारण, अलाया फेस्टिवल में छा गई।

इस साल, अलाया एफ ने माराकेच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपनी शुरुआत की और वह निश्चित रूप से इस अवसर के लिए तैयार थी। बॉलीवुड अभिनेता ने अपने पहले माराकेच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर एक बेज सिल्वर गाउन में वॉक किया, उसके साथ स्टड इयररिंग्स और एक ओपन हेयरस्टाइल ने उन्हें एक परफेक्ट सिंड्रेला लुक दिया। सोशल मीडिया पर, उन्होंने अपनी एक रील वीडियो साझा की है, जिसमें वह एक बयान देती हुई दिखाई दे रही है। इस दौरान उनके सह-कलाकार करण मेहता के  शिष्ट व्यक्तित्व के रूप की भी झलक देखने मिली जिन्होंने माराकेच के जेमा एल फना स्क्वायर में अलाया को एक बहुत ही शानदार तरीके से पेश किया।

 

अलाया एफ और करण मेहता अभिनीत 'डीजे मोहब्बत के साथ लगभग प्यार' को माराकेच के जेमा एल फना स्क्वायर में प्रस्तुत किया गया था। यहां विशाल दर्शकों का ग्रुप मौजूद था जो इस अमेजिंग वर्ल्ड प्रिमियर के लिए काफी उत्साहित नजर आया। अलाया एफ को पहली बार जवानी जानेमन में देखा गया था जहां उन्होंने सैफ अली खान की बेटी की भूमिका निभाई थी। इस बीच, वर्कफ्रंट पर, अलाया एफ के पास फिल्मों की एक दिलचस्प लाइनअप है जिसमें एकता आर कपूर की यू-टर्न, कार्तिक आर्यन के साथ फ्रेडी, और कुछ और परियोजनाएं हैं जिनका एलान अभी नही किया गया है। 

comments

.
.
.
.
.