Tuesday, Dec 07, 2021
-->
ali fazal and richa chadha getting married on 15th april 2020

शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं रिचा और अली फजल, मैरिज रजिस्ट्रेशन के लिए दिया आवेदन

  • Updated on 2/28/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे अली फजल (Ali Fazal) और रिचा रिचा चड्ढा (Richa Chadha) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। जी हां, खबरों के मुताबिक अली फजल ने मालदीव की खूबसूरत वादियों में (Maldives) रिचा को बड़े ही रोमांटिक अंदाज में शादी के प्रपोज कर दिया। रिचा ने कोई भी देरी न करते हुए अपने रिश्ते को नया नाम देने के लिए तुरंत हां कर दी। सूत्रों की मानें तो अली और रिचा ने मैरिज रजिस्ट्रेशन के लिए आवेदन दे दिया है और दोनों 15 अप्रैल को शादी करके हमेशा के लिए एक-दूजे के हो जाएंगे।

Ali Fazal and Richa Chadha Wedding

2012 में हुई थी पहली मुलाकात
अली और रिचा की पहली मुलाकात फिल्म 'फुकरे' (Fukrey) के सेट पर साल 2012 में हुई थी। हालांकि फिल्म में दोनों एक दूसरे के जानी दुश्मन का किरदार निभा रहे थे लेकिन असल जिंदगी में इनकी एक अलग कहानी लिखनी शुरू हो चुकी थी। शूटिंग के दौरान दोनों की दोस्ती हुई और ये दोस्ती समय के साथ इतनी गहरी होती गई कि साल 2015 में दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया।

Ali Fazal and Richa Chadha Wedding

रिश्ते को दुनिया से छिपाने की थी कोशिश
शुरुआत में दोनों ने अपने रिश्ते को दुनिया से छिपाने की बहुत कोशिश की लेकिन ज्यादा कहते हैं ना कि प्यार छिपाए नहीं छिपता। इन दोनों के साथ भी ऐसा ही हुआ और दोनों के अफेयर की चर्चा जोरों पर होने लगी। अली और रिचा इन खबरों से ज्यादा दिन तक भाग नहीं पाए और आखिरकार साल 2017 में इन्हें अपने रिश्ते को पब्लिकली स्वीकार करना पड़ा।

Ali Fazal and Richa Chadha Wedding

ये होगा वेडिंग वेन्यू
खबरों के मुताबिक अली और रिचा दिल्ली में शादी करने का प्लान बना रहे हैं। शादी के फंक्शन में दोनों का परिवार और करीबी दोस्त मौजूद होंगे। शादी के बाद दोस्तों के लिए दिल्ली में ही एक शानदार रिसेप्शन दिया जाएगा।

समंदर किनारे होगा सेलिब्रेशन
अली और रिचा अपने इस खूबसूरत लम्हें को यादगार बनाना चाहते हैं इसलिए दिल्ली के साथ-साथ मुंबई में भी सेलिब्रेशन की एक खास तैयारी है। जी हां, शादी के बाद ये कपल 21 अप्रैल को मुंबई में एक ग्रैंड सेलिब्रेशन करना वाला है। इस सेलिब्रेशन की सबसे खास बात इसकी लोकेशन है। खबरों के मुताबिक ये सेलिब्रेशन मुंबई में समंदर किनारे किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.