Friday, Dec 09, 2022
-->
ali fazal and richa chadha skip no phone policy rule on their wedding

Richa Chadha-Ali Fazal Wedding: शादी में नहीं होगी 'नो फोन पॉलिसी', लेकिन कपल ने रखी ये शर्त

  • Updated on 9/24/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ऋचा चड्ढा और अली फज़ल एक ऐसे कपल हैं जो पारंपरिक कुछ भी करना पसंद नहीं करते हैं और हमेशा कुछ अलग करने में लगे रहते हैं। अभिनेताओं की शादी की तैयारी इस समय ज़ोरो पर है और जो कुछ भी देखा जा रहा है  उनके निमंत्रण सहित शादी समारोह के लिए कुछ विचित्र तत्व को शामिल किया है। 

Richa Chadha-Ali Fazal Wedding: ऋचा-अली की शादी में फोन लेने पर नहीं होगी  मनाही, लेकिन है ये शर्त - Richa Chadha Ali Fazal skip the no phone policy  at their wedding bollywood

अभिनेताओं ने अब अपने विवाह समारोहों में "नो फोन पॉलिसी" के साथ ना जाने का फैसला किया है। इसका कारण यह है कि वे चाहते हैं कि फंक्शन्स का मूड मज़ेदार हो और वे चाहते हैं कि उनके मेहमान ज़्यादा से ज़्यादा आराम से रहें और अच्छा समय बिताए। उनके निमंत्रण में कहा गया है कि "अपने फोन छोड़ो और आनंद लो। इस पल को कैमरे में कैद करने की चिंता न करें। इसे वास्तविक समय में कैप्चर करें ”। अभिनेताओं को दृढ़ता से लगता है कि जब लोग अपने आप पर प्रतिबंध नहीं लगाते हैं तो वे अधिक सहेजता से रह सकते हैं। वे चाहते हैं कि लोगों के पास उनके फोन हों लेकिन फिर भी उनके समय अच्छे से बीते।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.