Tuesday, Jun 28, 2022
-->
ali fazal and richa chadha spark marriage rumours with latest pic sosnnt

OMG! क्या अली फजल ने रिचा चड्ढा से चोरी-छुपके रचाई शादी? वायरल हुई फोटो

  • Updated on 5/22/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पिछले लंबे समय से अली फजल (Ali Fazal) और रिचा चड्ढा (Richa Chadha) की शादी की चर्चा हो रही थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से दोनों की शादी टल गई। वहीं अब अली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर चारों तरफ हलचल मचा दी है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

दरअसल, एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें मेंहदी रची हुई किसी दुल्हन का हाथ नजर आ रहा है। वहीं इस तस्वीर के वायरल होते ही लोगों ने कयास लगाना शुरु कर दिया है कि मेंहदी वाली यह हाथ किसी और की नहीं बल्कि अली की दुल्हनिया रिचा चड्ढा की है। सोशल मीडिया (Social media) पर फोटो तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस से लेकर सेलेब्स, सभी अली को शादी की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। 

शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं रिचा और अली फजल, मैरिज रजिस्ट्रेशन के लिए दिया आवेदन

2012 में हुई थी पहली मुलाकात
बता दें कि अली और रिचा की पहली मुलाकात फिल्म 'फुकरे' (Fukrey) के सेट पर साल 2012 में हुई थी। हालांकि फिल्म में दोनों एक दूसरे के जानी दुश्मन का किरदार निभा रहे थे लेकिन असल जिंदगी में इनकी एक अलग कहानी लिखनी शुरू हो चुकी थी। शूटिंग के दौरान दोनों की दोस्ती हुई और ये दोस्ती समय के साथ इतनी गहरी होती गई कि साल 2015 में दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया।

शुरुआत में दोनों ने अपने रिश्ते को दुनिया से छिपाने की बहुत कोशिश की लेकिन ज्यादा कहते हैं ना कि प्यार छिपाए नहीं छिपता। इन दोनों के साथ भी ऐसा ही हुआ और दोनों के अफेयर की चर्चा जोरों पर होने लगी। अली और रिचा इन खबरों से ज्यादा दिन तक भाग नहीं पाए और आखिरकार साल 2017 में इन्हें अपने रिश्ते को पब्लिकली स्वीकार करना पड़ा।

comments

.
.
.
.
.