Monday, Nov 29, 2021
-->
ali fazal batman look viral during lockdown sosnnt

बैटमैन बनकर लोगों की मदद के लिए निकला ये एक्टर, कहा-जिससे डरते थे वही बात हो गई...

  • Updated on 4/2/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। 21 दिनों के लॉक डाउन (lock down) के बीच बॉलीवुड एक्टर अली फजल (Ali fazal)  का एक वीडियो (video) सोशल मीडिया (social media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह बैटमैन बने हुए नजर आ रहे हैं और फैंस उनके इस लुक को बेहद पसंद भी कर रहे हैं। दरअसल, अली बैटमैन के अवतार में जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए निकले हैं।

सलमान पर टूटा दुखों का पहाड़, भतीजे के अंतिम संस्कार में नहीं हो पाएंगे शामिल

देखें अली फजल का यह बैटमैन लोक
वीडियो में अली गाड़ी चलाते हुए नजर आ रहे हैं और बैकग्राउंड में फिल्म 'विजयपथ' का गाना 'राहों में उनसे मुलाकात हो गई' चल रहा है। 

वहीं इस वीडियो को फैंस के साथ शेयर करते हुए अली ने कैप्शन में लिखा है कि 'जिससे डरते थे वही बात हो गई... बाहर के हालातों को फिलहाल फेस नहीं कर सकता हूं। इसलिए बैटमैन मदद के लिए आगे आया है।' 

डोरमेट साफ करते हुए रो पड़ी हिना खान,सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

अली ने लोगों से की अपील
अली ने लोगों से मदद की भी अपील की है। उन्होंने लिखा है कि 'मदद करें, चाहें थोड़ी चाहें ज्यादा।' इसके साथ ही अली ने अपनी पोस्ट में उस जगह का पता भी दिया है जहां वह मदद के लिए जा रहे हैं।

कोरोना वायरस (coronavirus) के कारण इस वक्त देश की अर्थव्यवस्था पूरी तरह से बिगड़ चुकी है। संकट की इस घड़ी में देश की सहायता करना ही हमारा महत्वपूर्ण कर्तव्य माना जा रहा है। ऐसे में बॉलीवुड का सबसे बड़ा योगदान रहा है। जी हां, पीएम मोदी (pm Narendra Modi) के अपील के बाद बॉलीवुड (Bollywood) के तमाम सितारों ने लाखों-करोड़ों रुपये 'पीएम केयर्स फंड' में दान दिए हैं।

लॉकडाउन में शीजान मोहम्मद ने अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए अपनाया ये तरीके

पीएम मोदी ने बॉलीवुड का किया शुक्रिया
ऐसे में पीएम मोदी ने बॉलीवुड का शुक्रिया अदा करते हुए एक ट्वीट भी किया। 

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि 'यह सभी सितारे इस वक्त देश के लिए बेहद अहम भूमिका निभा रहे हैं, फिर चाहे बात दान देने की हो या फिर देश में जागरूकता फैलाने की। मैं उनके योगदान का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं।' बता दें कि पीएम मोदी ने अपने इस ट्वीट में कार्तिक आर्यन (kartik aaryan), नाना पाटेकर (Nana patekar), अजय देवगन (Ajay devgn)और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को टैग किया है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.