Tuesday, Dec 06, 2022
-->
ali-fazal-fatima-sana-shaikh-and-saif-ali-khan-will-be-seen-in-bhoot-police

इस हॉरर-कॉमेडी में सैफ के साथ लोगों को डराती नजर आएंगी फातिमा सना शेख

  • Updated on 3/5/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान, फातिमा सना शेख और अली फजल जल्द ही एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाले हैं जिसका नाम ‘भूत पुलिस’ है। इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म से जुड़ी जानकारी शेयर करते हुए बताया है कि 'आधिकारिक तौर पर फिल्म ‘भूत पुलिस’ का अनाउंसमेंट किया गया है। इस फिल्म में सैफ अली खान, फातिमा सना शेख और अली फजल नजर आएंगे। फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियोज प्रोड्यूस कर रहा है।'

वहीं ये पहली बार होगा जब ये तीनों स्टार्स बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे। बता दें कि फिल्म की शूटिंग इस साल अगस्त से शुरू की जाएगी। वैसे देखा जाए तो 'स्त्री' के हिट होने के बाद बॉलीवुड में हॉरर-कॉमेडी फिल्मों का चलन चल गया है।

 मामला शांत होने पर जल्द ही कपिल शर्मा के शो में कमबैक करेंगे सिद्धू

वहीं सैफ अली खान के वर्कफ्रेंट की बात करें तो हाल ही में सैफ को 'सैक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन की शूटिंग करते हुए स्पॉट किया गया था जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थी।

Navodayatimes

बता दें कि शूटिंग मुंबई के पास में ही हो रही थी।

इसके अलावा फातिमा सना शेख भी ‘लाइफ इन अ मेट्रो’ के सीक्वल में नजर आने वाली हैं। हाल ही में फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था जिसमें फिल्म के लीड एक्टर्स राजकुमार राव और फातिमा सना शेख साथ में रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

खास बात बता दें कि दोनों इस फिल्म में 80 के दशक के लुक में नजर आने वाले हैं जिसे देखना काफी रोमांचक होगा।

 महाशिवरात्रि की वजह से 'लुका छुपी' को हुआ बड़ा फायदा, नहीं टिक पाई 'सोनचिड़िया'

सूत्रों के मुताबिक फिल्म में राजकुमार राव और फातिमा सना शेख के अलावा अभिषेक बच्चन, परिणीति चोपड़ा, पंकज त्रिपाठी और आदित्य रॉय कपूर भी अहम किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन अनुराग बसु कर रहे हैं। बता दें कि इसके पहले पार्ट को अनुराग बसु ने ही डायरेक्ट किया था। वहीं इसके सिक्वल में भी पहले पार्ट की तरहृ बहुत सारी अलग-अलग कहानियां दिखाई जाएंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.