Sunday, Dec 04, 2022
-->
ali fazal richa and chadha wedding details

Ali Fazal Richa and Chadha Wedding: दिल्ली में होगी शादी, जानें क्या कुछ होगा खास

  • Updated on 9/28/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली के प्रतिष्ठित स्ट्रीट फ़ूड से लेकर प्रकृति से प्रेरित सजावट से लेकर राहुल मिश्रा, क्रेशा बजाज और अबू जानी और संदीप खोसला की शादी की पोशाक तक - ऋचा और अली के बहुप्रतीक्षित शादी समारोहों के बारे में सब कुछ जानें जो कल से शुरू हो रहे हैं!

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल 2 साल से अधिक समय के इंतज़ार के बाद एक विवाहित जोड़े के रूप में एकजुट होने के लिए तैयार हैं। दोनों इस ऐतिहासिक पल को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। उनकी शादी के पीछे की टीमें कुछ बेहतरीन तैयारियों के साथ इस जोड़े का राष्ट्रीय राजधानी में स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 

समारोह कल और शुक्रवार से दिल्ली भर में दो अलग-अलग स्थानों पर शुरू होने वाले हैं। ऋचा जिनका जन्म अमृतसर में हुआ था और दिल्ली में पली-बढ़ी, उनका इस शहर से खास जुड़ाव रहा है, जहां वे पली-बढ़ी हैं। शादी में वे सभी तत्व होंगे जो अपने पसंदीदा भोजन का जश्न मनाने वाले जोड़े के लिए अद्वितीय हैं, अन्य चीजों के साथ प्रेरित सजावट तत्व प्री वेडिंग फंक्शन्स में ऋचा की पोशाकें होंगी जो कि क्रेशा बजाज और राहुल मिश्रा द्वारा बनाई गई हैं और अली अबू जानी और संदीप खोसला और शांतनु निखिल के सुरुचिपूर्ण डैपर आउटफिट में दिखाई देंगे। भोजन के लिए, राजौरी गार्डन के छोले भटूरे से लेकर नटराज की चाट सहित दिल्ली भर से ऋचा के पसंदीदा व्यंजनों को श्रद्धांजलि के रूप में भोजन को मज़ेदार प्रतिष्ठित तरीके से क्यूरेट किया गया है। अद्वितीय अनुभवों को तैयार करते समय इस तरह के जटिल विवरणों को ध्यान में रखा गया है 

शादी स्थानों में से एक ऋचा की सहेलि के घर में आयोजन किया गया जहां उनकी मेहंदी और संगीत होगा। वह जगह पुरानी यादों का एक मूल्य है जो रिचा के दिल के करीब है क्योंकि इस जगह उहोंने अपनी पढ़ाई की थी। सजावट के लिए रीसाइकल लकड़ी, फूलों, जूट आदि तत्वों के साथ प्रकृति से बहुत अधिक प्रेरित होगी, जो दोनों अभिनेताओं को प्रकृति के प्रति प्रेम को दर्शाती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.