Wednesday, Oct 20, 2021
-->
ali fazal said you cannot be successful with selfish behavior

अली फजल ने दिया बड़ा बयान, कहा- स्वार्थियों के लिए फिल्म इंडस्ट्री में नहीं है जगह

  • Updated on 9/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेता अली फजल (Ali fazal) ने कहा है कि फिल्म उद्योग में कोई भी बहुत स्वार्थी होकर नही रह सकता और अगर कोई अभिनेता खुद को दूसरे के मुकाबले बहुत ज्यादा अक्लमंद समझने लगता है तो वह चीज उसके चरित्र में झलकती है। 

ऋचा चड्ढा ने किया खुलासा, बोलीं- इस वजह से नहीं कर पा रहीं अली फजल से शादी

इंडस्ट्री में काम करके आप स्वार्थी नहीं बन सकते- अली
'मिर्जापुर' में काम कर चुके अली ने कहा कि उनकी लगातार यह कोशिश रहती है कि आत्ममुग्धता और जरूरत से ज्यादा आत्मविश्वास उनपर हावी न हो। अली ने पीटीआई भाषा से कहा, "आप यहां स्वार्थी नहीं हो सकते। लंबा वक्त बिताने के बाद कई लोग यहां ऐसे हो जाते हैं और सहानुभूति खो देते हैं। जिस पल आपने सोच लिया कि आप दूसरे के मुकाबले ज्यादा समझदार हैं तो वह बात आपके चरित्र में भी झलकने लगती है"।

प्रस्थानम से संजय दत्त के बाद अब इन दो बड़े एक्टर्स का लुक हुआ आउट, देखें तस्वीरें

कम्फर्ट जोन से निकलना होता है बाहर
आगे अली ने कहा कि उनके साथ ऐसा नहीं है। वह करियर के उस मुकाम पर हैं जहां उन्होंने महसूस किया है कि हर बार जब भी उन्हें उनके कम्फर्ट जोन से बाहर निकाला गया, तब उन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ काम किया। अली ने 'थ्री इडियट्स' (3 idots), 'फुकरे' (Fukrey) और 'हैप्पी भाग जाएगी' (Happy bhag jayegi) जैसी फिल्मों में काम किया है। उनकी आने वाली फिल्म है 'प्रस्थानम'।

Exclusive interview: कॉल पर संजय दत्त से बात करने में क्यों घबरा गए थे अली फजल!

इस किरदार में आने वाले हैं नजर
वहीं अपनी आगामी फिल्म से एक्टर अली फजल ने हाल ही में अपने ट्विटर पर फिल्म का लुक शेयर किया था। इस पोस्टर में वो काफी गंभीर नजर आ रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए अली ने लिखा, "मिलिए आयुष बलदेव सिंह से, जो है एक वारिस। क्या उसे अपना समराज्य मिल पाएगा या फिर परिवार, क्या पहले है। जल्द ही पता लगेगा"

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.