Saturday, Oct 01, 2022
-->
Alia Bhatt Aditya Roy Kapur Sadak 2 Shooting Schedule in ooty

Sadak 2: ऊटी की खूबसूरत वादियों में रोमांस करते दिखेंगे आलिया-आदित्य

  • Updated on 7/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड में अपनी फिल्मों से एक अलग पहचान बनाने वाले महेश भट्ट (mahesh bhatt) ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। वहीं पिछले साल अपने जन्मदिन पर महेश भट्ट दर्शकों को खुशखबरी दी थी कि वो 'सड़क' (sadak) का सीक्वल लेकर आ रहे हैं।

जी हां, महेश भट्ट साल 1991 में आई फिल्म के सीक्वल की तैयारी में जोरों- शोरों से लगे हुए हैं। फिल्म में संजय दत्त (sanjay dutt) और पूजा भट्ट (pooja bhatt) की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिली थी। वहीं 'सड़क 2' (sadak 2) में संजय दत्त, पूजा भट्ट, आलिया भट्ट (alia bhatt) और आदित्य रॉय कपूर (aditya roy kapoor) अहम भूमिका में नजर आएंगे। 

धोखाधड़ी मामले पर सोनाक्षी का बयान आया सामने, कहा- जानकर छवि खराब की जा रही है

दूसरे शेड्यूल की शुटिंग होगी शुरू 
खबरें आ रही हैं कि फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग मई में खत्म हो गई थी। अब दूसरे शेड्यूल की शुटिंग शुरू होने वाली है। जिसके लिए आलिया भट्ट और आदित्य कपूर ऊटी जाएंगे। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म में आलिया और आदित्य रोमांस करते हुए नजर आने वाले हैं।

बता दें कि इससे पहले भी दोनों करण जौहर (karan johar) की फिल्म 'कलंक' (kalank) में साथ नजर आ चुके हैं। हालांकि बॉकिस ऑफिस (box office) पर फिल्म तो चल नहीं पाई लेकिन दोनों की जोड़ी ने खूब वाहवाही लूटी। 

कार्तिक ने सारा को किया इस कदर Miss, चुटकी लेते लोग आएं 

महेश भट्ट ने अपने बर्थडे पर किया था 'सड़क-2' का टीजर रिलीज 
आपको बता दें कि अपने बर्थडे के दिन महेश भट्ट ने 'सड़क-2' का टीजर भी रिलीज कर दिया था। इस टीजर में 'सड़क' फिल्म के कुछ सीन की झलक भी दिखाई गई है। साथ ही आलिया और आदित्य की अपकमिंग फिल्म की कहानी को भी जोड़ा गया है। 

वहीं यह पहली बार होगा जब आलिया अपने पिता और बहन पूजा के साथ काम करेगी। लेकिन इस फिल्म के लिए दर्शकों के लंबा इंतजार करना हगा क्योंकि यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी।  

सुशांत ने अपनी 'लवलेडी' को दिया ये नायाब तोहफा

पापा के साथ काम करने से पहले डरीं आलिया भट्ट 
कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में आलिया ने बताया था कि वो पिता महेश भट्ट के साथ काम करने से पहले थोड़ी डरी हुई हैं। उन्होंने कहा कि ''फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले मैं थोड़ी सी डरी हुई हूं। हालांकि मैं पापा से रोजाना संपर्क में रहती हूं।''  लेकिन ऐसा लगता है कि मैंने अपने आगे एक दीवार खड़ी की है जिसे वे तोड़ना चाहते हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.