Saturday, Feb 29, 2020
alia bhatt and ayan mukerji at jamnabai narsee school event

अपने स्कूल के इवेंट में जज बनकर पहुंची आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी भी आएं नजर

  • Updated on 8/19/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पिछले लंबे समय से आलिया भट्ट (alia bhatt) रणबीर कपूर (ranbir kapoor)  के साथ अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (brahmastra) की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं। इसी बीच शूटिंग से ब्रेक लेकर आलिया अयान मुखर्जी के साथ अपने स्कूल जमनाबाई नरसी स्कूल के एक इवेंट में पहुंची जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। 

जाह्नवी कपूर के दोस्त की शादी में बाली पहुंचे बॉलीवुड के ये सितारे, देखें Pics

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sometimes there’s no better feeling than just going BACK TO SCHOOL ❤️

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on Aug 18, 2019 at 4:30am PDT

अपने स्कूल के इवेंट में जज बनकर पहुंची आलिया भट्ट
वहीं आलिया ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी एक तस्वीर शेयर की है और लिखा है कि 'कभी कभी वापस स्कूल जाने से बेहतर फीलिंग और कोई नहीं होती।' इन तस्वीरों को देखकर तो यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि आलिया और अयान यहां पर जज बनकर आए हैं।

 100 करोड़ के करीब पहुंची 'मिशन मंगल' तो वहीं 'बाटला हाउस' ने कमाए इतने करोड़

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I walk. I look. I see. I stop. I photograph.. Hello Ji - Fuji Instax 📸🙏

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on Jun 16, 2019 at 1:19am PDT

ये हैं आलिया के अपकमिंग फिल्में  
बहुत जल्द आलिया हम सब को एस.एस.राजामौली (S.S.Rajamouli) की आरआरआर (RRR) में भी नजर आएंगी। हाल ही में उन्होंने आदित्य रॉय कपूर के साथ 'सड़क 2' की शूटिंग पूरी की है। फिल्म की शूटिंग ऊटू में हुई है जहां आलिया के साथ फिल्म के और भी स्टार कास्ट मौजूद थें। इस फिल्म के द्वारा फिल्म निर्देशक के रूप में महेश भट्ट की वापसी हो सकती है। इसके अलावा आलिया संजय लीला भंसाली की इंशाल्लाह (Inshallah) में सलमान खान (Salman Khan) के साथ स्क्रीन पर नजर आएंगी। 

Bhool Bhulaiya 2 के नए पोस्टर में हरे राम हरे कृष्णा करते नजर आएं कार्तिक आर्यन

ईद पर आएगी आलिया-सलमान की इंशाल्लाह
वहीं हाल ही में तरण आदर्श (taran adarsh) ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए बताया है कि फिल्म अगले साल ईद के खास मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म के साथ ही सलमान और संजय लीला भंसाली 20 साल बाद वापसी करेंगे। इससे पहले दोनों ने फिल्म 'हम दिल दे चुके हैं सनम' (hum dil de chuke sanam) में साथ काम किया था। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.