Sunday, Nov 28, 2021
-->
alia bhatt and ranveer singh to be cast in karan johar upcoming film sosnnt

करण जौहर की फिल्म से डेब्यू करेंगे सैफ के बेटे Ibrahim, आलिया-रणवीर भी होंगे हिस्सा

  • Updated on 3/31/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ऑस्कर में नॉमिनेट हो चुकि जोया अख्तर (zoya akhtar) की ‘गली बॉय’ (gully boy) में रणवीर सिंह (ranveer singh) और आलिया भट्ट (alia bhatt) की शानदार अभिनय और लाजवाब केमिस्ट्री ने लोगों का दिल छू लिया था। वहीं इस सुपरहिट जोड़ी को फिर से बड़े पर्दे पर साथ में देखना उनके फैंस के लिए किसी ट्रिट से कम नहीं होगा। हाल ही में खबर आई है कि बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर (karan johar) अपनी अगली फिल्म में आलिया और रणवीर को कास्ट करने की तैयारी में हैं। 

Alia ने अपने बर्थडे पर फैंस को दिया खास तोहफा, इस फिल्म में Sita बन सभी को किया हैरान

करण जौहर की फिल्म से डेब्यू करेंगे सैफ के बेटे Ibrahim
बताया जा रहा है कि कुछ ही दिनों में आलिया और रणवीर अपने अपने किरदारों को लेकर रिहर्सल करेंगे। सूत्रों के मुताबिक, इस साल के जून महीने में फिल्म की शूटिंग शुरु हो जाएगी। खास बात बता दें कि फिल्म में सैफ अली खान (saif ali khan) ने बड़े बेटे इब्राहिम खान बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर इस फिल्म में अपना डेब्यू करेंगे। 

वहीं फिलहाल रणवीर-ऐलिया अपने-अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रहे हैं। जहां एक तरफ रणवीर रोहित शेट्टी (rohit shetty) की फिल्म सर्कस (cirkus) की शूटिंग में व्यस्थ हैं। तो वहीं जल्द ही आलिया फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) थिएटर्स में रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म को संजय लीला भंसाली से डायरेक्ट किया है जिसमें अजय देवगन भी एक अहम रोल में नजर आने वाले हैं।

सैफ की इब्राहिम को सलाह! रितिक जैसा बनें और सोशल मीडिया से दूर रहें

इसके अलावा आलिया और अजय देवगन एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) में भी नजर आने वाले हैं। फिल्म में इनके अलावा एनटीआर, राम चरण, अओलिविया मॉरिस और कई अन्य कलाकार भूमिका निभा रहें। फिल्म एक पीरियड ड्रामा है, जिसमें प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है। "आरआरआर" एक अखिल भारतीय फिल्म है जिसे डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट्स बैनर के तले बनाया गया है।

वहीं बाहुबली की तरह राजामौली की यह फिल्म भी एक बड़े पैमाने पर बन रही है। बाहुबली के निर्देशक ने दुनिया भर के प्रशंसकों के लिए एक शानदार अनुभव सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है और यही वजह है कि सभी को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म का बजट 3.50 करोड़ बताया जा रहा है। 

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

OMG! भट्ट की इस फिल्म का क्लाइमेक्स सीन Leaked, मेकर्स हुए अलर्ट 

आलिया ने रणबीर को बताया Magical Boy, Brahmastra के सेट से शेयर की तस्वीरें 

'गंगूबाई' का टीजर रिलीज: मैं गंगूबाई... 'कुंवारी आपने छोड़ा नहीं, श्रीमती किसी ने बनाया नहीं'

इस साल नहीं होगी रणबीर- आलिया की शादी, कोरोना नहीं सामने आई ये बड़ी वजह 

जान्हवी कपूर हुईं Alia Bhatt की फैन, 'गंगूबाई' का Teaser देख दिया ऐसा रिएक्शन 

भांसाली की बर्थडे पार्टी में फोटोग्राफर्स को जबरदस्त पोज देकर सोशल मीडिया पर छाईं आलिया भट्ट 

Kabir Singh के बाद अब इस रीमेक में नजर आएंगी कियारा, रणवीर सिंह होंगे उनके हीरो

भांसाली की बर्थडे पार्टी में फोटोग्राफर्स को जबरदस्त पोज देकर सोशल मीडिया पर छाईं आलिया भट्ट 

'गंगूबाई' का टीजर रिलीज: मैं गंगूबाई... 'कुंवारी आपने छोड़ा नहीं, श्रीमती किसी ने बनाया नहीं' 

Gangubai से सामने आया आलिया भट्ट का दमदार लुक, आज रिलीज होगा Teaser 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.