Monday, Oct 03, 2022
-->
alia-bhatt-and-sara-ali-khan-inspired-by-urvashi-rautela-fashion

PICS: उर्वशी रौतेला के फैशन से आलिया भट्ट और सारा अली खान हुई प्रेरित, पहनी सेम ड्रेस

  • Updated on 1/13/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार और प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं उर्वशी ने अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के कारण दुनिया के हर कोने में अपनी जगह बनाई है उर्वशी रौतेला बॉलीवुड बिरादरी में उन बॉलीवुड अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने हमेशा अपने सभी प्रशंसकों को चकित किया है। अद्भुत व्यक्तित्व और मनमोहक रूप। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने लुक्स से लाइमलाइट बटोरना जानती हैं। बॉलीवुड में एक सफल करियर के बाद वर्ल्डवाइड यूथ आइकन उर्वशी रौतेला हॉलीवुड में एक उल्लेखनीय नाम बन गए हैं। अब वह न केवल अपना प्रतिनिधित्व कर रही हैं बल्कि दुनिया के सामने भारत का प्रतिनिधित्व भी कर रही हैं। उर्वशी रौतेला बॉलीवुड हस्तियों को प्रेरित करने में कभी विफल नहीं होती हैं, और फिर से अभिनेत्री ने आलिया भट्ट और सारा अली खान को उस पहनावे से प्रेरित किया है जो अभिनेत्री ने दो साल पहले पहन लिए थे।  

उर्वशी को सिल्वर एम्बेलिश्ड ड्रेस पहने देखा गया, जिस पर स्ट्राइप पैटर्न था। इसके चारों ओर शिमर लेस के साथ बैकलेस धारीदार पैटर्न के साथ एक लगाम गर्दन के साथ पहनावा। उर्वशी ने अपने पहनावे को बैंग्स और बालों के साथ लंबे टोंड कर्ल में कम से कम मेकअप और लैशेज के साथ पूरा किया और हाई हील स्ट्राइप्ड हील्स के साथ पेयर्ड लुक में परफेक्ट ग्लैम जोड़ा। उर्वशी ने इस लुक को दो साल पहले चुना था और जहां अभिनेत्री हमारी आंखों को बहुत आकर्षक लग रही थी, वहीं आलिया भट्ट ने उर्वशी से प्रेरित होकर वह सेम पोषक अपने एक शूट के लिए पहना हम कह सकते हैं कि उर्वशी उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो सभी को प्रेरित करती हैं। हम कह सकते हैं कि अभिनेत्री हर पहनावे को ग्रेस और गरिमा के साथ कैरी कर सकती है और इसे हमारी आंखों को बहुत आकर्षक बना सकती है। जबकि सारा अली खान ने भी उसी भारतीय पोशाक को चुना जो उर्वशी ने पहले पहनी थी, जब वह शूटिंग के दौरान सीएम योगी नाथ से मिली थीं, जहां सारा हाल ही में उस पोषक में देखि गयी थी। हम वाकई में कह सकते है की उर्वशी सच मच बहुत अभिनेत्रियों के लिए एक प्रेरणा का प्रतीक है,  तस्वीरों पर एक नज़र डालें। 

काम के मोर्चे पर, उर्वशी रौतेला को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, अभिनेत्री को अरब के प्रसिद्ध मोहम्मद रमजान के साथ अपने अंतर्राष्ट्रीय गीत वर्साचे बेबी के लिए भी सराहना मिली। उर्वशी जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में भी रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेत्री द्विभाषी थ्रिलर 'ब्लैक रोज' के साथ-साथ 'थिरुट्टू पायले 2' के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। इसके अलावा अभिनेत्री सरवना के साथ 200 करोड़ के बड़े बजट की फिल्म "द लीजेंड" से तमिल में डेब्यू करेंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.