Monday, Dec 05, 2022
-->
alia-bhatt-and-varun-dhawan-funny-video-during-kalank-promotion

Video: जब आलिया ने गलती से वरुण को पुकारा रणबीर, तो सबका था कुछ ऐसा रिएक्शन

  • Updated on 4/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म 'राजी'(raazi) से बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट (alia bhatt)इन दिनों 'कलंक' (kalank) के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। इस दौरान 'कलंक' की स्टार कास्ट आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा (sonakshi sinha), आदित्य रॉय कपूर (aditya roy kapoor), वरुण धवन (varun dhawan) कई जगह इंटरव्यू दे रहे हैं। ऐसे ही एक इंटरव्यू के दौरान वरुण मजाक में आलिया के बाल खिंच रहे थें। तभी आलिया के मुंह से निकलता है- ''रण...वरुण मत करो।'

जिसके बाद आलिया शर्मा जाती हैं और वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं। वहीं फिल्म के प्रमोशन के दौरान आलिया से पूछा गया कि उनकी रणबीर (ranbir kapoor) से शादी कब होगी? इस पर उन्होंने कहा कि 'इस बारे में मेरा अभी कोई ख्याल नहीं है। ऐसा कुछ नहीं है कि मैं शादी से परहेज करती हूं पर फिलहाल मैं इसके बारे में कुछ नहीं सोचना चाहती। 

Exclusive Interview: तबाही नहीं, सच्ची मोहब्बत की दास्तां है 'कलंक'

आलिया से ये भी पूछा गयाा कि 'कलंक' में उन्होंने अपने लुक और किरदार के लिए क्या तैयारियां की थी? जिस पर आलिया ने कहा कि इस फिल्म से पहले मुझे कई फिल्म और टीवी शो देखने के लिए कहा गया था।' तो उन्होंने बताया कि अपने लुक्स की तैयारी उन्होंने टीवी शो 'जिंदगी गुलजार है' (zindagi guljar hai) कि एक्ट्रेस को देखकर की है।  

 

💛

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on Apr 13, 2019 at 2:52am PDT

वहीं दूसरी ओर उनसे एक और सवाल किया गया कि वह अपनी कामयाबी के बारे में क्या कहनी चाहेंगी? तो उन्होंने कहा कि वह बहुत खुश हैं और अपने दर्शकों की आभारी भी हैं जिन्होंने उनके काम को सराहा और पसंद किया। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बोला कि एक कलाकार के पास क्या होता है, सिर्फ मनोरंजन। तो मैं बस यह चाहती हूं कि मैं उन्हें भरपूर मनोरंजन दूं।

 जानें इस साल कितने स्टार किड्स पहली बार डालेंगे वोट 

बता दें कि फिल्म 'कलंक' में आलिया के अलावा वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त भी अहम रोल निभाते हुए दिखेंगे। फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज हो जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.