Sunday, Nov 28, 2021
-->
Alia Bhatt film gangubai kathiawadi makers are facing loss of 3 lakhs every day aljwnt

रोजाना 3 लाख का नुकसान झेल रही आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी', ये है वजह

  • Updated on 5/17/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना की मार लोगों के साथ-साथ पूरा बॉलीवुड भी झेल रहा है। जहां एक तरफ इस महामारी के कारण कई फिल्मों की शूटिंग बीच में ही रुक गई है, वहीं दूसरी तरफ कई फिल्मों की रिलीज को टाल दिया गया है। कोरोना की वजह से मार झेल रही फिल्मों में अब एक और नाम शामिल हो गया है और वो है आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) का।

जी हां, जहां कुछ दिनों पहले आलिया भट्ट के कोरोना पॉजिटिव आने के कारण इस फिल्म की शूटिंग रुक गई थी वहीं अब लॉकडाउन के कारण एक बार फिर से फिल्म मेकर्स के लिए मुसीबतें खड़ी हो गईं हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लॉकडाउन के कारण इस फिल्म के मेकर्स को रोजाना करीबन 3 लाख का नुकसान झेलना पड़ रहा है।

जानिए कौन थी 'मुंबई की गंगूबाई' जिसके किरदार में नजर आएंगी आलिया भट्ट

इस वजह से झेलना पड़ रहा रोजाना 3 लाख का नुकसान
इस फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है, बस बाकी है तो आलिया भट्ट पर फिल्माया जाने वाला एक गाना जिसके लिए फिल्म मेकर्स को तीन दिन की जरूरत है। परेशानी की बात ये है कि कोरोना के कारण महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगा हुआ है जिसके कारण फिल्म की शूटिंग रुक गई है। संजय लीला भंसाली जल्द से जल्द इस फिल्म की शूटिंग पूरी करना चाहते थे लेकिन लॉकडाउन के कारण उन्हें ये तीन दिन नहीं मिल पाए और शूटिंग बीच में ही रोकनी पड़ी। ये गाना फिल्म सिटी में लगे विशाल सेट में फिल्माया जाना है और जब तक इसकी शूटिंग नहीं हो जाती तब तक ये ऐसे ही लगा रहेगा।

इस सेट को ना हटा पाने के कारण फिल्म मेकर्स को रोजाना करीबन 3 लाख रुपये का नुकसान उठाना पड़ रहा है। महामारी की गंभीरता को समझते हुए फिल्म मेकर्स ने ये तय कर लिया है कि जब तक कोरोना की दूसरी लहर खत्म नहीं हो जाती तब तक वो शूटिंग दोबारा शुरू नहीं करेंगे।

इस पाकिस्तानी रैपर ने Alia के लिए किया रैप, एक्ट्रेस ने कहा - Bohot Hard

रिलीज से पहले ही विवादों में आ गई थी फिल्म
इस परेशानी से पहले भी फिल्म एक और मुसीबत का सामना कर चुकी है। जी हां, हाल ही में फिल्म को लेकर विवाद शुरू हो गया था। इस फिल्म में आलिया भट्ट को कमाठीपुरा के एक वेश्यालय का प्रमुख दिखाया गया है जिसको लेकर कमाठीपुरा के लोगों ने विरोध करना शुरु कर दिया था। 

कमाठीपुरा के लोगों का मानना था कि संजय लीला भंसाली ने अपनी इस फिल्म के जरिए कमाठीपुरा के लोगों के 200 सालों के इतिहास पर कीचड़ उछाला है। यहां सभी लोगों ने काफी मेहनत करके यहां का दाग हटाने की कोशिश की लेकिन एक बार फिर से उनकी इस कोशिश पर पानी फेर दिया गया।

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी और भी दिलचस्प खबरें

comments

.
.
.
.
.