Sunday, Oct 17, 2021
-->
alia bhatt gangubai kathiawadi stuck in controversies before release protests going on anjsnt

रिलीज से पहले विवादों में फंसी आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी, हो रहा विरोध प्रदर्शन

  • Updated on 3/8/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी रिलीज से पहले ही विवादों में घिरती नजर आ रही है। जिसके कारण आलिया भट्ट (alia bhatt) और संजय लीला भंसाली (sanjay leela bhansali)  की परेशानी बढ़ गई है।ट्रेलर रिलीज के बाद से ही काफी चर्चा में रही फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (gangubai kathiawadi) को लेकर कमाठीपुरा के लिए लोगों ने विरोध प्रदर्शन करना शुरु कर दिया है। 

खबरों की मानें तो आलिया भट्ट को कमाठीपुरा के एक वेश्यालय का प्रमुख दिखाया गया है। जिसको लेकर कमाठीपुरा के लोगों ने विरोध करना शुरु कर दिया है। लोगों का मानना है कि इसे मुंबई का रेड लाइट एरिया बताने पर शर्मिदगी जाहिर की है।

संजय लीला भंसाली ने पहुंचाई भवानाओं को चोट
कमाठीपुरा के लोगों का मानना है कि संजय लीला भंसाली ने अपनी इस फिल्म के जरिए कमाठीपुरा के लोगों के 200 सालों के इतिहास पर कीचड़ उछाला है। यहां सभी लोगों ने काफी मेहनत करके यहां का दाग हटाने की कोशिश की लेकिन एक बार फिर से उनकी इस कोशिश पर पानी फेर दिया गया है।

बताया जा रहा फिल्म में अजय देवगन (ajay devgn) कैमियो रोल में नजर आएंगे जिसके बिना फिल्म की कहानी आगे नहीं बढ़ सकती। अजय देवगन गैंगस्टर करीम लाला के किरादर में दिखाई देंगे। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म में अजय और आलिया भाई-बहन के किरदार में नजर आएंगे।  

आखिर कौन थी गंगूबाई कठियावाड़ी
गंगूबाई कठियावाड़ी का असली नाम गंगा हरजीवनदास काठियावाड़ी है। उनके गुजरात के काठियावाड़ से ताल्लुक थे। बता दें ये मुंबई के हीरामंडी नाम की जगह पर कोठा चलाती थीं। साथ ही वे देश के कई शहरों में फ्रेंचाइजी कोठे खोलने वाली पहली महिला थीं। बता दें इनका इतना दबदबा था कि कोई भी उनसे मुसीबत मोल लेने से डरता था। 

आपको बता देते हैं कि केवल 16 साल की उम्र में गंगूबाई अपने पिता के अकाउंटेंट के प्यार में पागल हो गई थीं और मुंबई जाकर शादी के बंधन में बंध गई थीं। इसके बाद उनके पति ने 500 रुपये के लिए उन्हें एक कोठे पर बेच दिया था जिसके बाद गंगूबाई को परेशानियां झेलनी पड़ी और वह कोठेवाली गंगूबाई बन गईं।

ये भी पढ़ें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.