Sunday, Feb 23, 2020
alia-bhatt-get-emotional-on-her-best-friend-wedding

Video: आलिया ने अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में दिया ये emotional speech

  • Updated on 2/23/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी बेस्ट फ्रेंड देविका की शादी अटेंड करने दिल्ली आई हुईं थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वायरल तस्वीरों में आलिया अपने दोस्तों के साथ खूब मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#aliabhatt gets emotional at her friends wedding

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Feb 22, 2019 at 8:50pm PST

इस दौरान आलिया की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वो शादी के दौरान अपनी बेस्ट फ्रेंड देविका के लिए काफी इमोशनल होती हुई दिख रही हैं। आंसू पोंछते हुए उनकी ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

वहीं इसके अलावा आलिया का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी बेस्ट फ्रेंड के लिए एक इमोशनल स्पीच देती नजर आ रही हैं।

 कंगना की बायोपिक को लेकर एक्साइटेड हैं करीना, कहा-मैं उनकी फैन हूं...

वायरल तस्वीरों में आलिया ने शादी के दिन ब्लू कलर का लहंगा पहना है जिसमें वो हमेशा की तरह बेदह प्यारी लग रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#aliabhatt in @manishmalhotra05 for her friends wedding today

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Feb 22, 2019 at 5:23am PST

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#aliabhatt today at her friends wedding today

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Feb 22, 2019 at 11:53am PST

वहीं आलिया की हालिया रिलीज फिल्म 'गली बॉय' की बात करें तो दर्शकों को रणवीर और आलिया की एक्टिंग बेहद पसंद आई। इसके अलावा फिल्म को बाहर के देशों में भी काफी अच्छा रिसपॉन्स मिल रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Tu reply kyu kiya???? #ApniAlbina #GullyBoy

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on Feb 3, 2019 at 10:43pm PST

वहीं अगर बात की जाए फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो ट्रेड पंडितों के अनुसार फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 19.40 करोड़ की कमाई की वहीं शुक्रवार को फिल्म ने 13.10 करोड़ कमाए। वहीं अगर बात की जाए फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो ट्रेड पंडितों के अनुसार फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 19.40 करोड़ की कमाई की वहीं शुक्रवार को फिल्म ने 13.10 करोड़ कमाए। इसके अलावा शनिवार को फिल्म ने 18.65 करोड़ का बिजनेस किया। कुल मिलाकर फिल्म ने वीकेंड 72.45 करोड़ का कलेक्शन किया है। ये कमाई सिर्फ भारत की है। 

Pics: पिता के carbon copy हैं सैफ के बेटे इब्राहिम अली खान

बता दें कि फिल्म 100 करोड़ के कल्ब में एंट्री ले चुकि है। एक्टिंग की बात करें तो रणवीर के साथ-साथ आलिया भट्ट ने भी फिल्म में जान डाल दी है। रणवीर का वो मुंबईया टोन, लुक, सब कुछ जबरदस्त है। आलिया का किरदार ज्यादा बड़ा नहीं है, लेकिन जितना है उतने में ही वो रणवीर सिंह पर भारी पर रही हैं। वहीं सिद्धांत चतुर्वेदी का काम भी काबिले तारिफ है। बाकि सभी ने अच्छा काम किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.