Friday, Dec 06, 2019
alia bhatt gets emotional while speaking about sister shaheen depression

बहन शाहीन का जिक्र होते ही फूट-फूटकर रो पड़ीं आलिया भट्ट, देखें Video

  • Updated on 12/2/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (alia bhatt) ने रविवार को कहा कि उन्हें इस बात का दुख है कि वह एक अच्छी बहन साबित नहीं हो पायी और शाहीन को उतना नहीं समझ पायी जितना समझना चाहिए था। गौरतलब है कि आलिया की बहन शाहीन लंबे वक्त तक अवसाद से जूझती रही हैं। अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें अपनी बहन की किताब ‘आई हैव नेवर बीन (अन) हैप्पीयर’ पढऩे के बाद उसकी मानसिक हालत के बारे में ज्यादा पता चला।

मानसिक स्वास्थ्य पर आयोजित एक कार्यक्रम में अपनी बहन शाहीन के साथ आयी आलिया इस बारे में बात करते हुए कई बार रो पड़ी कि उनकी बहन को किन हालात से गुजरना पड़ा। रुंधे गले से आलिया ने कहा, 'मैं अचानक बहुत बेचैन महसूस कर रही हूं। मैं इतनी बेचैन हूं कि जब भी अपनी बहन के बारे में बात करना शुरू करूंगी तो किसी भी क्षण रो दूंगी।’

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Emotional #AliaBhatt with sister #ShaheenBhatt for a women's seminar in Mumbai today #instadaily #ManavManglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on Dec 1, 2019 at 7:28am PST

इसके बाद अभिनेत्री रोने लगी और उनकी बहन से उन्हें दिलासा दिया। आलिया ने कहा, ‘इसका मुझे काफी दुख है कि मैं एक अच्छी बहन साबित नहीं हुई। मुझे लगता है कि मैंने उसे समझने के लिए उसकी जगह अपने आप को रखकर नहीं देखा कि वह किन हालात से गुजर रही है। अभिनेत्री ‘वी द वुमेन’ कार्यक्रम में बोल रही थी जिसका संचालन बरखा दत्त ने किया।

एक बार फिर रोते हुए आलिया ने कहा, ‘मुझे हमेशा लगता है कि वह परिवार में सबसे प्रतिभाशाली शख्स है लेकिन कहीं न कहीं उसे इस पर यकीन नहीं हुआ। इससे हमेशा मेरा दिल टूट जाता है।’ यह पूछे जाने पर कि संवेदनशील न होने के लिए वह अपने आप को गुनहगार मानती हैं, इस पर आलिया ने कहा, ‘;मैं संवेदनशील थी लेकिन मुझे दुख है कि मैं उसे उतना नहीं समझ पायी जितना समझना चाहिए था। अब मैं बेहतर समझती हूं।’

आलिया की अंडरवॉटर Pics हो रही वायरल, लोगों ने बताया Cute Mermaid

इस कारण आलिया के हो रहे चर्चे
वहीं कुछ समय से आलिया और रणबीर कपूर (ranbir kapoor) की आशिकी के चारों तरफ चर्चे थे। दोनों की शादी का कार्ड इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था लेकिन बाद में इस कार्ड को अफवाह बताया गया था।

खबर आ रही थी कि यह कपल दो हफ्ते बाद शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह से तैयार थे। जी हां, सूत्रों के हवाले से दोनों फ्रांस में सात फेरे लेने वाले थे। इसके अलावा यह भी पता चला था कि उनकी शादी में शेफ ऋतु डालमिया केटरिंग का काम संभालेंगे।

Omg! आगले दो हफ्तों में शादी के बंधन में बंध जाएंगे रणबीर-आलिया

इस फिल्म में आलिया आएंगी नजर
बता दें कि दोनों अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के निर्देशन में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी दर्शकों के सामने नजर आएगी। फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan), डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन जैसे सितारे होंगे।

comments

.
.
.
.
.