Thursday, Aug 18, 2022
-->
alia-bhatt-launching-youtube-channel

देखें आलिया के इस नए  Youtbe Channel में क्या है खास, शेयर किया पहला वीडियो

  • Updated on 6/26/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट (alia bhatt) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र (brahmastra) को लेकर बिजी चल रही हैं। बाबजूद इसके उन्हें अक्सर सोशल मीडिया (social media) पर एक्टिव देखा जाता है। आए दिन वो अपनी तस्वीरें फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं। ऐसे में उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Something new, something fun, something on YouTube 🌞📽 Link in bio!

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on Jun 25, 2019 at 10:41pm PDT

पढ़ें आलिया के नए  यूट्यूब चैनल क्या होगा खास 
आज 26 जून को आलिया ने अपना एक यूट्यूब चैनल (youtube channel) लॉन्च किया है। इसकी जानकारी देते हुए ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडिया शेयर की है। जिसमें वो बता रही हैं कि वो इस चैनल के जरिए अपने फैंस को अपनी जिंदगी से रूबरू करवाएंगी।

आलिया अपनी वीडियो के जरिए फैंस के साथ अपना शेड्यूल, फैशन, मेकअप और फिटनेस टिप्स शेयर करेंगी। इतना ही नहीं आलिया फिल्मों में अपनी अलग-अलग लुक्स के बारे में बात करेंगी।' 

इमरजेंसी को लेकर शेखर कपूर ने पीएम मोदी से कहा 'अंकल देव आनंद ने भी किया था विरोध'

आलिया अपकमिंगह प्रोजेक्टस 
वहीं आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों आलिया की झोली में कई सारी फिल्मे हैं। 'ब्रह्माशत्र' के अलावा आलिया बहुत जल्द मशहूर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bansali) की फिल्म 'इंशाअल्लाह' (Inshallah) में नजर आएंगी। बता दें इंशाअल्लाह में आलिया पहली बार सलमान (salman khan) के साथ काम कर रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

soul full of sunshine 🌻

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on May 9, 2019 at 4:11am PDT

इसके साथ ही आलिया ने राजामौली द्वारा निर्देशित 'आरआरआर' (RRR) को भी साइन किया है। इन दोनों फिल्मों को लेकर वो बेहद उत्साहित हैं। दोनों ही फिल्म प्रोजेक्ट के बारे में बताते हुए आलिया ने कहा, 'मेरे लिये इन दोनों निर्देशकों के साथ काम करना बहुत बड़ी बात है। इन दोनों में एक समानता है कि वह अपनी फिल्मों के प्रति जुनूनी हैं। मुझे कभी यकीन नहीं था कि मैं उनकी किसी भी फिल्म का हिस्सा बनूंगी। 

Pics: लारा ने 19 साल पुरानी तस्वीर शेयर कर किया दिया और प्रियंका को याद

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

- - First think, second dream, third believe and finally DARE - - Walt Disney

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on Apr 21, 2019 at 9:52am PDT

आलिया को संजयलीला भंसाली ने किया था रिजेक्ट 
वहीं आपको ये भी बता दें फिल्म में आलिया को लेने वाले संजय लीला भंसाली ने एक समय पर उन्हें अपनी फिल्म में लेने से मना कर दिया था। आलिया भट्ट साल 2005 में संजय लीला भंसाली की फिल्म ब्लैक के लिए ऑडिशन दिया था लेकिन तब उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था। उस वक्त आलिया मात्र 9 साल की थीं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.