Sunday, Sep 26, 2021
-->
alia-bhatt-ranbir-kapoor-janhvi-ranveer-singh-attend-arjun-kapoor-birthday-bash

अर्जुन कपूर के बर्थडे बैश में रणवीर सिंह, रणबीर कपूर और विजय देवरकोंडा ने मचाया धमाल

  • Updated on 6/26/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के ‘इश्कजादे’ अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) आज 36 साल के हो गए हैं। ऐसे में उन्होंने अपने खास दोस्तों के लिए पार्टी रखी, जिसमें बहुत से सितारे शामिल हुए। खास  बात ये है कि अर्जुन ने अपने बर्थडे की पार्टी घर पर नहीं बल्कि एक फाइव स्टार होटेल में रखी। पार्टी में उनकी तीनों बहनों ने भी खूब धमाल मचाया। 

अर्जुन के जन्मदिन की पार्टी में उनकी तीनों बहनें अंशुला, जानह्वी और खुशी कपूर स्टाइलिश लुक में शामिल हुईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

अर्जुन के बेस्ट फ्रेंड रणवीर सिंह भी अपनी न्यू लैम्बॉर्गिनी कार में यहां पहुंचे। से लेकर लव बर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी अर्जुन के जन्मदिन के जश्न में शामिल हुए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

पार्टी में लव बर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी पहुंचे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

अर्जुन के बर्थडे बैश में साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा भी शामिल हुए। बता दें, कि विजय देवरकोंडा धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘Liger’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

बता दें कि अर्जुन कपूर ने 2012 में इश्कजादे (Ishaqzaade) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अर्जुन कपूर हमेशा मीडिया, कंट्रोवर्सीज और क्रिटिक्स से दूर रहना पसंद करते हैं। अर्जुन ने 2003 में फिल्म 'कल हो ना हो (Kal Ho Naa Ho) ' में असिस्टेंट डायरेक्टर (assistant director) के काम से शुरूआत की थी। साथ ही अर्जुन कपूर ने 'सलाम ए इश्क (Salaam-e-Ishq) ' में भी असिस्ट किया था। अर्जुन कपूर ने बोनी कपूर प्रोडक्शनस की 'नो एंटी (No Entry)' और 'वांटेड (No Entry)' जैसी फिल्मों में भी एसोसिएट प्रोडूसर का काम किया है।

comments

.
.
.
.
.