Sunday, Nov 28, 2021
-->
alia bhatt rohit saraf new ad sosnnt

आलिया भट्ट और रोहित सराफ 5 साल बाद आए साथ, देखें वीडियो

  • Updated on 8/5/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। डियर जिंदगी में रोहित सराफ और आलिया भट्ट का भाई-बहन का समीकरण गजब का था, जिसे दर्शकों ने लंबे समय याद रख है। दोनों 5 साल बाद फिर से कैमरे के सामने हैं और इनकी सुपर स्पार्क सभी को मदहोश कर रही है.. 

जैसे ही रोहित सराफ ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा किया, आलिया भट्ट सबसे पहले "किड्डो ओ ओ ओ ओ❤️❤️❤️❤️ (sic)" करके टिप्पणी करने वालों में से एक थीं। अनजान लोगों के लिए, किड्डो यह उपनाम था जो आलिया के किरदार कायरा ने रोहित को डियर ज़िंदगी में दिया था जहाँ उन्होंने भाई-बहन की भूमिका निभाई थी। प्रशंसक तेजी से नियंत्रण से बाहर हो गए, अनुरोध कर रहे थे और कुछ ने रोहित सराफ और आलिया भट्ट को भी कुछ बड़े के साथ परदे पर वापस आने की मांग की। 

एक फैन ने लिखा, 'किड्डो और कायरा लंबे समय बाद एक साथ ❤️ (sic)।" एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, " कायरा और किड्डो।" एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, "मैं चाहता हूं कि आप दोनों पर्दे पर वापस आएं।" "मुझे अच्छा लगता है जब मैं किड्डो और कायरा को एक साथ देखता हूं ❤️ ," एक अन्य प्रशंसक ने लिखा। 

ऐसे ही और भी कई फैंस हैं जो एक बार फिर से उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री देखना चाहते हैं। आइए आशा करते हैं कि कुछ फिल्म निर्माता इन बढ़ते प्रशंसक अनुरोधों को पढ़ेंगे और रोहित सराफ और आलिया भट्ट को जल्द ही एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापस लाएंगे।

comments

.
.
.
.
.