Tuesday, Dec 06, 2022
-->
alia-bhatt-says-she-doesnt-want-to-marry-now

इस वजह से रणबीर से शादी नहीं करना चाहतीं आलिया भट्ट, जानिए वजह

  • Updated on 4/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड  स्टार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'कलंक' (Kalank) के प्रमोशन में बिजी चल रही है। वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उनसे कई सवाल किए गये। जी हां, तो आइए जानते हैं आलिया ने इन सवालों का क्या जवाब दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Eternal Sunshine 🌼

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on Mar 10, 2019 at 6:52am PDT

आलिया से पूछा गयाा कि 'कलंक' में उन्होंने अपने लुक और किरदार के लिए क्या तैयारियां की थी? इस पर आलिया ने कहा कि इस फिल्म से पहले उन्हें कई फिल्म और टीवी शो देखने के लिए कहा गया था। तो उन्होंने बताया कि अपने लुक्स  की  तैयारी उन्होंने टीवी शो 'जिंदगी गुलजार है' है कि एक्ट्रेस को देखकर की है।  

लोकसभा चुनाव: पहले चरण के मतदान में बॉलीवुड में दिखा मोदी का क्रेज

वहीं दूसरी ओर उनसे एक और सवाल किया गया कि वह अपनी कामयाबी के बारे में क्या कहनी चाहेंगी? इस पर उन्होंने बोला कि वह बहुत खुश है और अपने दर्शकों की आभारी भी हैं जिन्होंने उन्हें पसंद किया। वहीं साथ में यह भी बोला कि एक कलाकार के पास क्या होता है, सिर्फ मनोरंजन। तो मैं बस यह चाहती हूं कि मैं उन्हें भरपूर मनोरंजन दूं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🍃

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on May 9, 2018 at 3:09am PDT

आखिरी में उनसे एक और अहम सवाल भी किया गया कि उनकी रणबीर से शादी कब होगी? इस पर उन्होंने कहा कि इस के बारे में उनका अभी कोई ख्याल नहीं हैं। उन्होंने यह बताया कि ऐसा कुछ नहीं है कि वह शादी से परहेज करती है पर फिलहाल वह इसके बारे में अभी कुछ सोचना ही नहीं चाहती हैं।

अब डायरेक्शन में भी अपना हाथ जमाएंगी अनुष्का शर्मा, कैसी होगी फिल्म?

वहीं आलिया ,करण जौहर की फिल्म 'कलंक' के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। फिल्म 'कलंक' में आलिया के अलावा वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त भी अहम रोल निभाते हुए दिखेंगे। फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज हो जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.