Friday, Dec 03, 2021
-->
Alia Bhatt says she is missing boyfriend Ranbir Kapoor sosnnt

आलिया ने चोरी किया Ranbir का ये खास सामान, लिखा- 'जब कभी उनकी याद आए तो …..'

  • Updated on 7/29/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बी-टाउन के लव बर्ड्स आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) किसी ना किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। पिछले लंबे समय से खबरें है कि दोनों बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इसी बीच आलिया ने सोशल मीडिया (social media) पर एक पोस्ट शेयर किया जो खूब चर्चा में बना हुआ है।

आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह बेहद उदास दिखाई दे रही हैं।  इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा कि ‘जब आप उन्हें मिस करें और उनके सामान चुरा लें तो बहुत सी सेल्फी लेना न भूलें...बता दें कि इन फोटोज में आलिया ने रणबीर कपूर का ब्लैक कैप पहना हुआ है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। 

वहीं शादी से पहले दोनों अपने सपनों का घर बनवाना चाहते हैं जिसके लिए वह इन दिनों कंस्ट्रक्शन साइट का जायजा लेते दिख जाते हैं। वहीं सूत्रों के मुताबिक, इस नए घर में रणबीर आलिया के लिए एक खास जगह बनवा रहे हैं जहां वह अपनी होने वाली पत्नी के लिए कैंडिड तस्वीरों का एक बड़ा कैनवास रखने वाले हैं। बताया जा रहा है कि रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट का जो कैनवास बनाया है वह मोजेक टाइल्स की तरह दिखता है। 

comments

.
.
.
.
.