Monday, Jan 24, 2022
-->
alia bhatt spotted at delhi airport video viral sosnnt

RRR की शूटिंग पूरी करते ही रणबीर से मिलने दिल्ली पहुंची Alia, वीडियो हुआ वायरल

  • Updated on 1/29/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा आलिया भट्ट (alia bhatt) इन दिनों कई सारे प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रही हैं। वहीं हेक्टिक शेड्यूल की वजह से हाल ही में तबियत बिगड़ गई थी जिस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती भी होना पड़ा था। हालांकि अब उनकी सेहत पहले से बेहतर हैं और वह काम पर भी वापस लौट आई हैं। 

काम के बोझ की वजह से Alia की बिगड़ी तबियत, करना पड़ा अस्पताल में भर्ती

RRR की शूटिंग पूरी करते ही रणबीर से मिलने दिल्ली पहुंची आलिया
इसी बीच आलिया को आज सुबह दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। बता दें कि आलिया बीते दिनों हैदराबाद में अपनी आगामी फिल्म RRR की शूटिंग कर रही थी और अब शूटिंग पूरी करके वह घर वापस लौट आई हैं। बता दें कि फिल्म को बाहुबली डायरेक्टर एसएस राजमौली की डायरेक्ट कर रहे हैं जिसमें फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन (ajay devgn) के साथ राम चरण और जूनियर एनटीआर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

खबरें हैं कि आलिया अब संजय लीला भंसाली (sanjay leela bhansali) की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग को पूरा करेंगी। वहीं मुंबई जाने से पहले आलिया अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (ranbir kapoor) से मिलने के लिए दिल्ली गई हैं जहां रणबीर लव रंजन की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं

 RRR की रिलीज डेट को लेकर भड़के Boney Kapoor, कहा- यह फैसला गलत लिया है....

वहीं पिछले लंबे समय से आलिया और रणबीर अपनी आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (brahmastra) को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं लेकिन लॉकडाउन की वजह से फिल्म को अभी तक रिलीज नहीं किया गया है। फिल्म को अयान मुखर्जी (ayaan mukherji) ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी दर्शकों के सामने नजर आएगी। फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन जैसे सितारे होंगे। 

जल्द करेंगे शादी
वहीं फिल्मों के अलावा रणबीर आलिया के साथ अपनी शादी को लेकर भी खूब चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में राजीव मसंद (rajeev maasand) को दिए इंटरव्यू में रणबीर ने आलिया के साथ शादी की प्लानिंग के बारे में खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि अगर यह महामारी कोरोना वायरस नहीं आया होता तो अब तक हमारी शादी हो गई होती। मैं अपनी जिंदगी में इस लक्ष्य पर जल्द ही टिक मार्क करना चाहता हूं।

इसके अलावा उन्होंने आलिया की जमकर तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि आलिया ओवरअचीवर हैं। लॉकडाउन में हम एक साथ रह रहे थें जहां आलिया रोज नई चीजें सीखती थीं। उन्होंने गिटार सीखने से लेकर स्क्रीनराइटिंग तक सबकी क्लास ली थी। रणबीर आगे बताते हैं कि उनके सामने मैं हमेशा अंडरअचीवर महसूस करता हूं। मैं पूरे दिन फिल्में देखता था। 

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

इस साल नहीं होगी रणबीर- आलिया की शादी, कोरोना नहीं सामने आई ये बड़ी वजह

बाहुबली के निर्देशक को जान से मारने की धमकी मिलने पर खौला भल्लालदेव' का खून

RRR से जूनियर एनटीआर का लुक हुआ रिलीज, निभाएंगे भीम की भूमिका 

RRR से जारी हुई भीम की भूमिका में जूनियर एनटीआर की पहली झलक

लॉक डाउन की वजह से अजय देवगन और आलिया भट्ट की इस फिल्म की बढ़ी रिलीज डेट 

RRR की टीम ने इस खास अंदाज में किया अजय देवगन को बर्थडे विश

राम चरण के जन्मदिन को RRR के निर्माताओं ने बनाया और भी खास, रिलीज किया ये वीडियो

इंस्टाग्राम पर आलिया के पूरे हुए 50 मिलियन फॉलोअर्स, कहा- लेकिन हम यह नहीं हैं... 

ऋषि कपूर की लाडली के जन्मदिन पर कपूर फैमिली ने मटकाई कमर, वीडियो वायरल

'RRR' के निर्माताओं ने सबसे प्रतीक्षित टाइटल लोगो और मोशन पोस्टर किया रिलीज!

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.