Tuesday, Sep 28, 2021
-->
Alia Bhatt to Janhvi Kapoor these celebs told Sandeep aur Pinki faraar a must watch aljwnt

आलिया भट्ट से लेकर जान्हवी कपूर तक, इन सेलेब्स ने 'संदीप और पिंकी फरार' को बताया 'मस्ट-वॉच'!

  • Updated on 5/27/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड फर्टेर्निटी द्वारा अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) की अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) अभिनीत फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' (Sandeep aur Pinky Faraar) की खूब वाहवाही की जा रही है। 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से लेकर जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) तक, सभी ने अपने सोशल मीडिया पर इस दिबाकर बनर्जी थ्रिलर पर प्यार बरसाया है।

आलिया भट्ट ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा-

Sandeep Aur Pinky Faraar

जान्हवी कपूर ने न केवल फिल्म की तारीफ की है बल्कि उन्होंने अपना 'पसंदीदा हिस्सा' देखने के लिए अपनी स्टोरी पर एक स्वाइप अप भी शेयर किया है। वह लिखती हैं-

Sandeep Aur Pinky Faraar

फिल्म के लिए अपने प्यार को साझा करने के लिए वाणी कपूर (Vaani Kapoor) भी आगे आईं और उन्होंने फिल्म के एक पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा-

Sandeep Aur Pinky Faraar

लगातार हो रही फिल्म की तारीफ
उद्योग के अन्य नाम जिन्होंने फिल्म और परफॉर्मेंस की प्रशंसा की है, उनमें सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम, निर्माता अमन गिल इत्यादि शामिल है। सिर्फ सेलेब्स ही नहीं बल्कि फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से सराहना मिली है और इसे एक मस्ट-वॉच फिल्म का खिताब दिया गया है। जनता द्वारा परफॉर्मेंस और स्टोरी टेलिंग के लिए फिल्म की खूब सराहना की जा रही है। 

'The Family Man' के नए सीजन का कर रहें हैं बेसब्री से इंतजार तो रिलीज से पहले देखें ये हाइलाइट्स!

हिट है 'इश्कजादे' की ये जोड़ी
यह सस्पेंस-ड्रामा दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखने का वादा करती है क्योंकि यह दो दुनिया की ध्रुवीयताओं की खोज करता है और प्रतिष्ठित 'इश्कजादे' (Ishaqzaade) जोड़ी द्वारा शानदार परफॉर्मेंस से लैस है जो सिल्वर स्क्रीन पर फिर से एक साथ राज करने के लिए वापस आ गए हैं। 

दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्मित, लिखित और निर्देशित, 'संदीप और पिंकी फरार' में अर्जुन कपूर, परिणीति चोपड़ा, जयदीप अहलावत, रघुबीर यादव और नीना गुप्ता मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म भारत में और दुनिया भर के 240+ देशों और क्षेत्रों में अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग कर रही है।

comments

.
.
.
.
.