Tuesday, Dec 06, 2022
-->
alia bhatt video viral sosnnt

शाहरुख और करण की बदौलत Dear Zindagi में हुई थी आलिया की एंट्री, देखें वीडियो

  • Updated on 7/11/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की मौत के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म (nepotism) का मुद्दा गरमाया हुआ है। भाई भतीजावाद को लेकर सोशल मीडिया (social media) पर जमकर बहस छिड़ चुकि है। इंडस्ट्री के कुछ लोग जहां नेपोटिज्म का विरोध कर रहे हैं तो कई लोग इसके फेवर में बोल रहे हैं। इस वक्त इंडस्ट्री दो भागों में बंट चुकि है। ऐसे में मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर पर इंडस्ट्री में नेपोटिज्म फैलाने का आरोप लगाया जा रहा है। जी हां, कुछ लोगों का ये मानना है कि करण अपनी फिल्मों में सिर्फ स्टार किड्स को मौका देते हैं। 

करण जौहर को पार्टी करता देख भड़क उठे लोग, कहा- ये तो दहाड़े मार-मार कर रो रहा था...

शाहरुख और करण की बदौलत Dear Zindagi में हुई थी आलिया की एंट्री
इसी बीच आलिया भट्ट का एक पुराना वीडियो सामने आया है जोकि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें आलिया उन्होंने ये खुद स्वीकार कर रही हैं कि फिल्म 'डियर जिंदगी' में एक दूसरी एक्ट्रेस को रिप्लेस कर उन्होंने एंट्री ली थी। इस वीडियो में आलिया कह रही हैं कि 'डियर जिंदगी' में एक दूसरी एक्ट्रेस को हटाकर उन्हें कास्ट किया गया था। 

ऐसा इसलिए क्योंकि शाहरुख खान और करण जौहर ने डायरेक्टर गौरी शिंदे को कन्विंस किया कि वो एक्ट्रेस इस फिल्म की डिमांड के हिसाब से उतनी यंग नहीं दिखेंगी। आपको बता दें कि ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ थी। 

विवादों में घिरी आलिया भट्ट की फिल्म 'सड़क 2', हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का लगा आरोप

बुरी तरह टूट चुके हैं करण जौहर
बता दें कि हाल ही में करण के एक करीबी दोस्त ने उन्हें लेकर एक बड़ा खुलासा किया था जिसमें उन्होंने बताया कि सुशांत की मौत के बाद करण बिल्कुल टूट गए हैं। करण ये स्वीकार ही नहीं कर पा रहे हैं कि सुशांत ने उनकी वजह से ये कदम उठाया है। उनके दोस्त ने आगे बताया कि करण और उनके करीबियों को लगातार धमकी भरे फोन आ रहे हैं। यहां तक कि अन्यन्या पांडे से ये भी कहा जा रहा है कि वो सुसाइड कर लें जिससे सुशांत के मौत की भरपाई की जा सकें।

 

comments

.
.
.
.
.