alia bhatt visit rishi kapoor house

ऋषि कपूर लौटे घर तो कुछ यूं सज धज कर आलिया भट्ट पहुंचीं उनसे मिलने

  • Updated on 9/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को लेकर एक अच्छी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस भी खुश हो जाएंगे। ऋषि पूरे एक साल बाद न्यूयॉर्क (newyork) से अपना इलाज करा कर घर वापस आए हैं। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी  ऋषि से मिलने उनके घर गईं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#aliabhatt snapped at #ranbirkapoor home today #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Sep 11, 2019 at 11:02am PDT

ऋषि के घर लौटने के बाद ऐसे में उनके परिवार वाले भी काफी खुश हैं। ऐसे में आलिया भी उनकी खुशी के मौहाल का हिस्सा बनने उनके घर पहुंचीं। 

रणबीर-रिद्धिमा ने किया पापा ऋषि कपूर का इस खास अंदाज में स्वागत, देखें तस्वीर

भारत वापस लौटकर बेहद खुश हैं ऋषि कपूर
जब ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में थे तब उन्होंने बताया था कि वो अपने घर, अपने देश को बहुत मिस करते हैं। वो बेसब्री से मुंबई वापस लौटने का इंतजार कर रहे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Your family is your whole world ❤️ so so many LOVES in these beautiful moments 🙏🤗🥰

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on Jun 23, 2019 at 9:51pm PDT

रणबीर ने दी थी ऋषि के ठीक होने की जानकारी
कुछ समय पहले रणबीर कपूर (ranbir kapoor) ने भी इस बात की पुष्टि की थी कि उनके पिता ऋषि की तबियत अब ठीक है और वे जल्द वापस आ सकते हैं। उन्होंने बताया था कि ऋषि कपूर कैंसर फ्री हो गए हैं, हालांकि अभी भी उनका मेडिकल ट्रीटमेंट चल रहा है।

वहीं जब वो न्यूयॉर्क में इलाज करवा रहे थे वो आए दिन इंडस्ट्री से कोई ना कोई उनका हालचाल लेने उनसे मिलने न्यूयॉर्क जाया करते थे। 

कैंसर से जंग जीतकर पूरे 1 साल बाद भारत वापस लौटे ऋषि कपूर

ऋषि ने इंडस्ट्री में काम करने को लेकर किया ये खुलासा
ऋषि ने हाल ही में अपने इंडस्ट्री में वापस लौटने पर भी अपने विचार व्यक्त किए हैं। उन्होंने बताया है कि इंडस्ट्री में वापस आने के लिए बड़े उत्साहित हैं, उन्होंने उम्मीद है कि अभी भी वह पहले जैसे अभिनेता है और वह पूरे एक साल बाद वापस काम करेंगे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.