Friday, Feb 03, 2023
-->
alia bhatt wants this quirky return gift from birthday boy ishaan khatter

आलिया ने ईशान को किया बर्थडे विश लेकिन मांग लिया बदले में Return Gift

  • Updated on 11/2/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कल यानि 1 नवंबर को बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) ने अपना 24वां जन्मदिन मनाया। सोशल मीडिया पर सबने उनको बर्थडे विश किया। वहीं इस खास मौके पर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (alia bhatt) ने भी उन्हें बर्थडे विश किया। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की है। 

alia

बता दें ईशान ने 'उड़ता पंजाब' में डायरेक्‍टर अभिषेक चौबे को असिस्‍ट किया था और सेट पर उनकी आलिया के साथ एक तस्वीर क्‍लिक हुई थी। इस फोटो को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा है- 'सुपर हैव अ सुपर बर्थडे और उस क्रेजी एनर्जी को रिटर्न गिफ्ट के रूप में पास कर दो प्‍लीज। 

आलिया भट्ट ने 'सड़क-2' की ऊटी में शूटिंग खत्म, ट्वीट कर दी जानकारी

वहीं हाल ही में खबरें आ रही हैं कि ईशान बहुत जल्द अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के साथ बड़े परदे पर रोमांस करती हुई नजर आने वाली हैं जिसका नाम 'खाली पीली' है। वहीं फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी कर दिया गया था। 

सामने आया 'खाली पीली' का ये पहला पोस्टर
इस पोस्टर को खुद ईशान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिया था कि 'एक देढ़ शाणा, एक आइटम, एक टैक्सी और एक रात की कहानी। अपुन ला रहे हैं 2020 की सबसे रापचिक पिक्चर।'

इस बार दिवाली नहीं मनाएंगी आलिया भट्ट, जानिए क्या है वजह

इस फिल्म में आलिया आएंगी नजर
बता दें कि दोनों अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के निर्देशन में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी दर्शकों के सामने नजर आएगी। फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan), डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन जैसे सितारे होंगे।

comments

.
.
.
.
.