Sunday, Nov 28, 2021
-->
alia bhatt write emotional note as gangubai kathiwadi shoot wraped aljwnt

'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग हुई पूरी, आलिया भट्ट ने कहा- आज मैंने अपना एक हिस्सा खो दिया!

  • Updated on 6/28/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना महामारी के कारण अटकी आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड मूवी 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग आखिरकार पूरी हो गई है। फिल्म की शूटिंग मुंबई की फिल्म सिटी (गोरेगांव) में चल रही थी जिसे आखिरकार शनिवार को पूरा कर लिया गया है। इस बात की जानकारी खुद आलिया ने देते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की।

इस पोस्ट में आलिया भट्ट ने लिखा- हमने 8 दिसंबर, 2019 को गंगूबाई की शूटिंग शुरू की थी और अब 2 साल बाद हमने फिल्म की शूटिंग पूरी की है। ये फिल्म दो लॉकडाउन और दो तूफान से होकर गुजर चुकी है। शूटिंग के दौरान निर्देशक और स्टार कास्ट कोरोना पॉजिटिव भी हुए। फिल्म के सेट को जो परेशानी हुई वो अपने आप में एक अलग फिल्म है। इन सब के बीच मैंने मैंने लाइफ चेंजिंग एक्सपीरियंस पाया है। सर द्वारा डायरेक्ट होना मेरी जिंदगी का सपना रहा है। मैं आज इस सेट से एक अलग इंसान बनकर बाहर निकली हूं। जब कोई फिल्म खत्म होती है तो आपका एक हिस्सा भी उसके साथ खत्म होता है। आज मैंने अपने एक हिस्से को खो दिया है। गंगू, आई लव यू! तुम्हारी बहुत याद आएगी।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

इस वजह से झेलना पड़ रहा रोजाना 3 लाख का नुकसान
इस फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन के पहले लगभग पूरी हो चुकी थी, बस बाकी था तो आलिया भट्ट पर फिल्माया जाने वाला एक गाना जिसके लिए फिल्म मेकर्स को तीन दिन की जरूरत थी। परेशानी की बात ये थी कि कोरोना के कारण महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगा हुआ थी जिसके कारण फिल्म की शूटिंग रुक गई। संजय लीला भंसाली जल्द से जल्द इस फिल्म की शूटिंग पूरी करना चाहते थे लेकिन लॉकडाउन के कारण उन्हें ये तीन दिन नहीं मिल पाए और शूटिंग बीच में ही रोकनी पड़ी। ये गाना फिल्म सिटी में लगे विशाल सेट में फिल्माया जाना था और जब तक इसकी शूटिंग नहीं हो गई तब तक ये ऐसे ही लगा रहा।

इस सेट को ना हटा पाने के कारण फिल्म मेकर्स को रोजाना करीबन 3 लाख रुपये का नुकसान उठाना पड़ा। महामारी की गंभीरता को समझते हुए फिल्म मेकर्स ने ये तय कर लिया था कि जब तक कोरोना की दूसरी लहर खत्म नहीं हो जाती तब तक वो शूटिंग दोबारा शुरू नहीं करेंगे।

रिलीज से पहले ही विवादों में आ गई थी फिल्म
रिलीज से पहले ही फिल्म एक मुसीबत का सामना कर चुकी है। जी हां, हाल ही में फिल्म को लेकर विवाद शुरू हो गया था। इस फिल्म में आलिया भट्ट को कमाठीपुरा के एक वेश्यालय का प्रमुख दिखाया गया है जिसको लेकर कमाठीपुरा के लोगों ने विरोध करना शुरु कर दिया था। 

कमाठीपुरा के लोगों का मानना था कि संजय लीला भंसाली ने अपनी इस फिल्म के जरिए कमाठीपुरा के लोगों के 200 सालों के इतिहास पर कीचड़ उछाला है। यहां सभी लोगों ने काफी मेहनत करके यहां का दाग हटाने की कोशिश की लेकिन एक बार फिर से उनकी इस कोशिश पर पानी फेर दिया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.