Thursday, Feb 02, 2023
-->

प्रभास के साथ काम करना चाहती हैं आलिया

  • Updated on 5/16/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म 'बाहुबली' की सफलता ने प्रभास को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाई है। प्रभास के फैंस की संख्या में इजाफा होता जा रहा है। उनके प्रशंसको में बॉलीवुड सितारे भी शामिल हैं। जिनमें से एक बॉलीवुड की ब्यूटी बेब आलिया भट्ट हैं।

7 साल बाद फिर एक साथ नजर आ सकते हैं अक्षय-कैटरीना

आलिया सिर्फ प्रभास की फैन ही नहीं है, वह उनके साथ काम भी करना चाहती हैं। इस बात का खुलासा उन्होंने सोशल मीडिया पर किया है। हैश आस्कआलिया सेशन के दौरान फैंस के साथ बातचीत में आलिया ने फिल्मकार एसएस राजामौली की सराहना की और कहा कि वो लीड एक्टर प्रभास के साथ काम करना चाहती हैं।

भारत से अच्छा कोई देश नहीं, भारतीय होने पर मुझे गर्व है: शाहरुख खान

जब एक फैन ने आलिया से बाहुबली को एक शब्द में बताने के लिए कहा तो उन्होंने जवाब दिया- इस असाधारण फिल्म के लिए नया शब्द चाहिए। रॉक-बस्टर? बहुत अच्छी लगी यह एपिक। आलिया ने कहा कि वो दक्षिण भारत एक्टर के तौर पर प्रभास को कंसीडर करती हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या वो प्रभास के साथ काम करना चाहती हैं इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा- बेशक। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.