Saturday, Nov 27, 2021
-->
all posts of deepika missing from social media users shared funny anjsnt

Social Media से गायब हुए दीपिका के सारे पोस्ट, यूजर्स ने शेयर किए फनी मीम्स

  • Updated on 1/2/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने हाल ही में अपने  सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम की सभी पोस्ट डिलीट कर दी।जब दीपिका के फैंस ने उनका अकाउंट देखा तो वो हैरान रह गए क्योंकि दीपिका के अकाउंट पर एक भी पोस्ट नहीं थी। उनके कुछ फैंस चिनतित भी थे  कि कही किसी ने दीपिका का अकाउंट तो हैक नहीं कर लिया। वहीं कुछ यूजर्स ने दीपिका की इस हरकत पर कई फनी मीम्स शेयर किए।

देखें मीम्मस

इसी बीच नए साल के पहले ही दिन दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऑडियो जारी किया है। जिसमें उन्होंने फैंस को शुभकामनाएं दी हैं।

साल 2020 में लोगों की जुबान पर चढ़़ें रहे ये बॉलीवुड गानें

ऑडियो में था ये
दीपिका ने सभी फैंस को चौकाते हुए एक ऑडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने कहा कि  सभी को हाय, मेरी ऑडियो डायरी में आपका स्वागत है, मेरे एहसासों और विचारों का रिकॉर्ड। मुझे विश्वास है कि आप सभी मेरी बात से इत्तेफाक रखते होंगे कि साल 2020 सभी के लिए अनिश्चितता वाला रहा। लेकिन मेरे लिए ये आभार से जुड़ा भी था, और साल 2021 में मैं अपने लिए और बाकी सभी के लिए अच्छे स्वास्थ्य की कामना करती हूं। नए साल की शुभकामनाएं।’ 

दीपिका की मुस्कान पर फिदा हुए विदेशी
वहीं अपनी प्यारी और मासूम मुस्कान से लोगों का दिल जीतने वाली दीपिका ने हर बार अपने फैंस का दिल जीता है। ऐसे में उनके इस खूबसूरत स्माइल को एथेंस वासियों ने एक प्रितिमा के रुप में पेश किया है जो वाकई में काफी खूबसूरत है। जी हां, एथेंस एयरपोर्ट पर दुनिया भर के कुछ चुनिंदा लोगों के मुस्कुराते हुए चेहरों की प्रतिमाएं बनाकर रखी गई हैं जिसमें से दीपिका का भी नाम शामिल है। बता दें कि इनमें से एक प्रतिमा दीपिका पादुकोण की भी है।

ये हैं दीपिका की अपकमिंग फिल्में
शकुन बत्रा की अगली, नाग अश्विन की अगली, 'द इंटर्न', 'पठान' और 'द्रौपदी' के साथ, दीपिका पादुकोण सभी शैलियों की बड़ी फिल्मों के साथ दर्शकों को चौंकाने के लिए तैयार हैं। वह एक रोमांटिक ड्रामा से जासूसी थ्रिलर, साय-फाई, कॉमेडी-ड्रामा और पौराणिक कथाओं के साथ तैय्यार है। एक के बाद एक बिना ब्रेक लिये। हाल ही में कई बार शहर में वह शकुन बत्रा की अगली फिल्म की शूटिंग के लिए देखी गई। हमेशा की तरहा सहेज कृतज्ञता भाव से, दीपिका (Deepika padukone) ने एक अंग्रेजी दैनिक को बताया सेट पर वापस आना और मुझे वही करना बहुत अच्छा लगता है जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है - कैमरे के सामने अपनी कला को प्रदर्शित करना।

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ीं खबरें...


 

comments

.
.
.
.
.