Friday, May 20, 2022
-->
allu arjun said allu se mallu se amullu arjun as pushpa got a big shout out

अल्लू अर्जुन ने कहा: अल्लू से मल्लू से अमुल्लू अर्जुन" के रूप में 'पुष्पा' को एक बड़ा शाउट आऊट मिल

  • Updated on 1/17/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अल्लू अर्जुन की हालिया रिलीज़, 'पुष्पा: द राइज़' रिलीज़ होने के बाद से देश में चर्चा का विषय बनी हुई है क्योंकि हर कोई 'पुष्पा राज' के अभिनेता के चित्रण के साथ सभी की प्रशंसा कर रहा है। अब अमूल इंडिया ने भी फिल्म को उनके माध्यम से चर्चा में लाया है।

अमूल ने अपने सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन के कार्टून को 'पुष्पा', रश्मिका मंदाना को 'श्रीवल्ली' और फहद फासिल के रूप में साझा किया। और उसके नीचे लिखा, "Have some Amullu, Arjun!"

उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "#Amul Topical: New action drama film is a huge hit"

अल्लू अर्जुन ने भी कमेंट किया, "Allu to Mallu to Amullu Arjun ❤️"

अपने अमूल टॉपिकल हैशटैग के तहत, वे सबसे अधिक ट्रेंडिंग विषयों के कार्टून साझा करते हैं, यही वजह है कि उन्होंने पुष्पा को इस शाऊट आऊट में जोडा क्योंकि यह फिल्म वह सब है जिसके बारे में हर कोई बात कर रहा है।

'पुष्पा: द राइज' एक भारतीय तेलुगु भाषा की एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसमें अल्लू अर्जुन, फहद फासिल और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म ने दुनिया भर में 300 करोड़ से अधिक की कमाई की है और अभी भी मजबूत चल रही है। फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया है। नवीन यरनेनी और वाय. रविशंकर द्वारा निर्मित यह फिल्म अब अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग हो रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.