Tuesday, Oct 04, 2022
-->
allu-arjun-to-present-rakul-preet-singh-mashooka-in-tamil-and-telugu-sosnnt

अल्लू अर्जुन करेंगे रकुल प्रीत सिंह के 'माशूका गाने' को तमिल और तेलुगु मार्केट्स में प्रेजेंट

  • Updated on 7/28/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जेजस्ट म्यूजिक के पहले पैन इंडिया सिंगल 'माशूका' को हर तरफ पसंद किया जा रहा है। इसके हिंदी वर्जन को सभी पॉप सॉन्ग फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। अब जबकि 'माशूका' हिंदी में रिलीज हो गई है, निर्माता तमिल और तेलुगु बाजार में गाने को रिलीज करने के लिए तैयार हैं। और इसके लिए उन्होंने घोषणा की है कि सुपरस्टार अल्लू अर्जुन तमिल और तेलुगु बाजार में माशूका पेश करेंगे।

इस बात की अनाउंसमेंट सोशल मीडिया पर करते हुए निर्माताओं ने लिखा, "🌸🔥 का उपयोग करके दिन की सबसे एक्साइटिंग खबर आप सभी के साथ साझा कर रहे हैं। यह शेयर करने के लिए बहुत उत्साहित है कि हमारे पास और कोई नहीं बल्कि @alluarjun 29 जुलाई को तेलुगु और तमिल में #Mashooka लॉन्च कर रहा हैं।"

गाने में खूबसूरत रकुल प्रीत सिंह को  पॉप क्वीन गॉडेस के रूप में पेश किया हैं, जो हमें अपने लेंस के जरिए अपनी विविड, खूबसूरत और बब्ली पॉप वर्ल्ड में ले जाती हैं। रकुल प्रीत सिंह देखने में एक दृष्टि की तरह दिखती हैं, उनकी आभा बहुत शक्तिशाली है और पूरे म्यूजिक वीडियो में उनकी एनर्जी देखने लायक हैं।

'माशूका' का म्यूजिक वीडियो एक बहुत ही अलग पॉप दुनिया का वादा करता है। सेट बनाने के लिए इस्तेमाल किए गए रंग वाइब्रेंट हैं, जो वीडियो को ऐजी बनाता है। 'माशूका' सबसे बोल्ड और अलग गाना है जो बी-टाउन गर्ल-नेक्स्ट-डोर रकुल प्रीत सिंह को सैसी पॉप-क्वीन में बदल देता है। इस गाने को असीस कौर, आदित्य अयंगर और देवाश शर्मा ने गाया हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.