Tuesday, Nov 29, 2022
-->
alok-nath-plays-a-judge-character-in-his-upcoming-film-revolving-around-metoo

मीटू के आरोपी रहे आलोक नाथ अब इसी सब्जेक्ट पर बन रही फिल्म में आएंगे नजर

  • Updated on 3/1/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कुछ दिन पहले #MeToo कैंपेन ने पूरी तरह से बॉलीवुड पर कब्जा कर लिया था। इसके तहत बॉलीवुड में कई लोगों के चेहरे से नकाब हटे थे। वहीं इस सूची में बॉलवुड के संस्कारी बापू कहे जाने वाले आलोक नाथ पर राइटर और फिल्ममेकर विंटा नंदा ने यौन शोशन का आरोप लगाया था। जिसके बाद CINTAA ने अलोक नाथ पर बैन लगा दिया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Friendly billy

A post shared by Alok Nath (@nath.alok) on Nov 16, 2014 at 9:41pm PST

वहीं अब खबरें आ रही है कि आलोक नाथ यौन शोषण पर आधारित एक फिल्म में नजर आने वाले हैं जिसका नाम 'मैं भी' बताया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक फिल्म में आलोक नाथ का किरदार एक जज का होगा जिसमें वो यौन शोषण के मामलों में कड़ा एक्शन लेते हुए दिखाई देंगे। 

सोनू निगम ने भारत से की ये अपील, कहा- समझदार नागरिक बने पाकिस्तानियों को न चिढाएं...

इतना ही नहीं फिल्म के अंत में वो एक स्पीच भी देंगे और बताएंगे की महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करना गलत है। वहीं इनके अलावा फिल्म में खालिद सिद्दीकी मुकेश खन्ना और शाहबाज खान भी लीड रोल में नजर आएंगे। 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब आलोक नाथ से इस फिल्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 'मैं इस समय कोई फिल्म नहीं कर रहा हूं, मैंने पहले ही शूट किया था। क्या कोई परेशानी है। मैं फिल्म कर रहा हूं, इसे सुनकर तुम्हें दुख हुआ। इसे रिलीज हो जाने दो।' 

Movie Review: शुरू से अंत तक आपके चेहरे पर मुस्कान की गांरटी है 'लुका छुप्पी'

बता दें कि विंटा नंदा ने आरोप लगाया था कि आलोक नाथ ने साल 1994 के मशहूर शो 'तारा' के दौरान उनके साथ शारीरिक दुर्व्यवहार किया था, जिसकी वजह से आलोक नाथ पर केस भी दर्ज हुआ था।

वहीं हाल ही में खबर आई थी कि आलोक नाथ के खिलाफ फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाइज ने छह महीने का असहयोग निर्देश जारी किया है। इस निर्देश का ये मतलब है कि कोई भी कलाकार एक तय समय तक आलोक नाथ के साथ काम नहीं करेगा। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.