Thursday, Apr 09, 2020
amar singh reacts on his over reaction with amitabh bachchan

बच्चन परिवार पर टिप्पणी को लेकर अ‍मर सिंह ने जताया खेद, कही ये बड़ी बात

  • Updated on 2/18/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह (amar singh) अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। वहीं हाल ही में अमर ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) को लेकर एक ट्वीट किया है। 

अमर सिंह ने अमिताभ को लेकर किया ये ट्वीट
उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है-आज मेरे पिता की पुण्यतिथि है और मुझे अमिताभ बच्चन से एक संदेश मिला। आज जब मैं जीवन के इस पड़ाव पर हूं जब मैं जीवन और मृत्यु से लड़ रहा हूं तो मुझे अमिताभ और उनके परिवार के खिलाफ अपनी प्रतिक्रिया के लिए खेद है। ईश्वर सभी को सही रखे।

राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने बच्चन परिवार पर बोला हमला, कहा- बंद करो अश्लील फिल्में बनाना

बता दें अमर ने अपने इस ट्वीट में उस बात का जिक्र किया है जब अमर और अमिताभ के रिश्तो में कुछ दिक्कत आ गई थी। एक समय था जब अमिताभ और अमर अच्छे दोस्त थे लेकिन किसी कारण से चीजें काफी बिगड़ गईं थीं।

जया प्रदा ने आजम खान के चुनाव को दी चुनौती, नोटिस जारी 

अमर ने जया बच्चन पर साधा था निशाना
वहीें कुछ समय पहले  एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya bachchan) को भी अमर सिंह ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया है। यही नहीं अमर सिंह ने तो जया बच्चन के साथ उनके पति अमिताभ बेटे अभिषेक और बहू एश्वर्या को भी नहीं छोड़ा था।

अमर सिंह ने बच्चन परिवार पर साधा निशाना 
अमर सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह जया बच्चन द्वारा कही बातों पर अपने तर्क दे रहे थे। वीडियो में अमर सिंह कहा, 'देश में एक अजीब माहौल है।  राज्यसभा में मेरी पुरानी साथी जया महिलाओं पर हो रही पीड़ा के बारे में बोल रही थीं। उनका कहना था कि तकनीकी आंदोलन को आप नहीं रोक सकते। पोर्नोग्राफी या चलचित्रों के गंदे दृश्य अगर टीवी पर देख रहे हैं तो आपके हाथ में रिमोट है, रिमोट दबा दीजिए सब ठीक हो जाएगा।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.