Sunday, Nov 28, 2021
-->
amaya rastoor cuts her fees for selfless service

अमायरा दस्तूर ने निस्वार्थ सेवा के लिए अपने फीस में कटौती की

  • Updated on 7/19/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) जो की अपने सद्भावना और प्यार से  जानवरों की मदद के लिए हमेशा सक्रिय रहने के लिए जानी जाती हैं, अब वे एक प्रमुख पशु खाद्य ब्रांड के लिए एडिशनल ब्रांड एंबेसडर के रूप में जुडी है , इस ब्रांड को जैकलिन फर्नांडीज, दिशा पटानी और पूजा हेगड़े भी एंडोर्स करती है।

Navodayatimes

 कई फेमस अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को अपने पसंदीदा निर्देशकों के साथ काम करने या किसी फिल्म और ब्रांड को प्राप्त करने की कोशिश करने के लिए  वे अपनी फीज कटौती लेने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इस पारसी स्टारलेट ने अपने क्षेत्र में और आसपास  की बिल्लियों की मदद करने के लिए फीस में कटौती करने का फैसला किया है। अमायरा की शर्त पर ब्रांड ने अपने बिल्डिंग तथा परिसर में और रस्ते पर रहें वाली 15-20 बिल्लियों के लिए पर्याप्त  भोजन उपलब्ध कराया है, इस शर्त पर उन्होंने ब्रांड शुल्क में 20% की कटौती की है। 

यो यो हनी सिंह का अगला सिंगल 'गुर नालो इश्क मीठा' 24 जुलाई को होगा रिलीज

 सूत्र का कहना है कि ब्रांड को साइन करने के पीछे ब्रांड का अमायरा के इस क्लॉज पर राजी होने से कॉन्ट्रैक्ट साइन हुआ ।अमायरा ने कहा, "जानवरों के लिए मेरा प्यार मेरी माँ से उपजा है, जिन्होंने देखभाल की और कुत्तों तथा बिल्लियों को बचाया है , यह मेरे जीवन की ख़ुशी है। 

Pics: इस हफ्ते इंस्टाग्राम पर इन सितारों ने मचाई सनसनी

मुझे इस ब्रांडों के साथ  काम करने के लिए अधिक संतुष्टि है और यह खुशी देता है जो मेरे प्यारे दोस्तों की मदद कर सकता है। जब यह हमारे यहाँ सड़क के जानवरों की बात आती है तो भारत एक पशु के अनुकूल देश नहीं है और मैं इन सड़क पर रहने वाले जानवरों की किसी भी तरह से मदद करने के लिए अपनी पूर्ण शक्ति से मदत करने की योजना बनाती हूं। उम्मीद है, यह मेरा काम मेरे समकालीनों को और दूसरों को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित करेगा। ”

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.