Tuesday, Dec 07, 2021
-->
Amazon Prime expresses gratitude to Mirzapur audience shared video anjsnt

Amazon Prime ने मिर्जापुर के दर्शकों को जताया आभार, शेयर किया Video

  • Updated on 8/21/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon prime video) के सबसे लोकप्रिय शो 'मिर्जापुर' (Mirzapur) के दूसरे सीजन के लिए इंतजार अपने चरम पर है। पहला सीजन बेहद सफल रहा था नजीतन यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे पसंदीदा शो में से एक बन गया था। ऐसे में, मिर्जापुर के दूसरे सीजन के प्रति उत्साह अपने चरम पर है और अब मिर्जापुर के प्रत्येक प्रशंसकों के प्रति अपनी कृतज्ञता व्यक्त करते हुए प्लेटफॉर्म द्वारा एक झलक साझा की गई है।

शेयर किया स्पेशल वीडियो
अमेजन प्राइम ने एक शो-रील बनाई है जिसमें मिर्जापुर के प्रति प्यार और पागलपन को दर्शाया गया है। इस दिलचस्प वीडियो में उन विभिन्न तरीकों को दिखाया है जिसके जरिये प्रशंसकों ने निर्माताओं से कांटेक्ट करने की कोशिश की है जिसमें उन्हें पर्सनल मैसेज से ले कर कमेंट्स और ट्वीट्स शामिल है।

दर्शकों का जताया शुक्रिया
 यहां तक ​​कि अपने प्यार को व्यक्त करने के लिए फैंस ऑन-ग्राउंड इवेंट्स में भी शिरकत कर चुके है। यह वीडियो एक विसुअल नैरेटिव के साथ आगे बढ़ता है जिसके जरिये प्रसंशकों के प्यार को कई अनोखे तरीकों से दर्शाया गया है।अमेजन ने अपने सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो के अंत में कहा गया है कि जल्द मिलेंगे, बहुत हुआ इंतजार। क्या वे इस संदेश के जरिये मिर्जापुर के दूसरे सीजन की ओर इशारा कर रहे हैं? खैर हम तो पहले से ही 'मिर्जापुर सीजन 2' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

comments

.
.
.
.
.