Tuesday, Oct 26, 2021
-->
Amazon Prime says Akshay Kumar BellBottom is a massive blockbuster sosnnt

अक्षय कुमार स्टारर 'बेलबॉटम' भारत में प्राइम वीडियो पर बनी ब्लॉकबस्टर फिल्म

  • Updated on 10/13/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अक्षय कुमार अभिनीत 'बेलबॉटम' एक अनकही वास्तविक जीवन की कहानी है, जो कोड-नेम बेलबॉटम के एक अंडरकवर एजेंट के नेतृत्व में सच्ची घटनाओं पर आधारित है जिसका 16 सितंबर को प्राइम वीडियो पर प्रीमियर हुआ था। अपने स्ट्रीमिंग प्रीमियर के दो सप्ताह के भीतर, फिल्म ने भारतीय और वैश्विक दर्शकों से दिलचस्प प्रतिक्रिया हासिल की है, जिससे यह प्राइम वीडियो पर एक ब्लॉकबस्टर हिट बन गई है। बेलबॉटम ने भारत के साथ-साथ दुनियाभर के 199 देशों और क्षेत्रों में 98% पिन कोड स्ट्रीम किए हैं। 

प्राइम वीडियो के कंट्री मैनेजर गौरव गांधी कहते है, "हमारा मानना ​​है कि बेहतरीन कंटेंट सीमाओं और भाषाओं से परे है और बेलबॉटम इसका एक बेहतरीन उदाहरण है। दुनियाभर के 199 देशों से दर्शकों की संख्या के साथ, एक्शन-ड्रामा भारत से स्थानीय, प्रामाणिक और विश्व स्तरीय सिनेमाई मूल्य कंटेंट में बढ़ती रुचि को प्रदर्शित करता है। हमें खुशी है कि बेलबॉटम ने भारत और दुनियाभर के दर्शकों के साथ इतनी अच्छी तरह से तालमेल बिठाया है। ” 

अभिनेता अक्षय कुमार ने साझा किया, "बेलबॉटम जैसी फिल्म के साथ, हम दूर-दूर के दर्शकों तक पहुंचना चाहते थे और मुझे खुशी है कि हमने डिजिटल रिलीज के लिए प्राइम वीडियो के साथ साझेदारी की है। फिल्म को इतने कम समय में अपना हक मिल गया है, उनकी पहुंच के कारण, अधिक से अधिक लोग अपने घरों के आराम से फिल्म देखने में सक्षम रहे हैं। मुझे खुशी है कि फिल्म को दर्शकों का प्यार और सराहना मिल रही है।" 

निर्माता जैकी भगनानी ने कहा, "बेलबॉटम मेरे दिल के बहुत करीब है और दर्शकों से इसे जो प्यार मिल रहा है, वह अभूतपूर्व है। यह लॉकडाउन के दौरान शूट की जाने वाली पहली फिल्मों में से एक थी, और मुझे इस बात पर बहुत गर्व है कि फिल्म कैसी बनी है। तमाम चुनौतियों के बावजूद, हम एक ऐसी फिल्म बनाने में कामयाब रहे हैं, जिसे दुनिया भर के दर्शकों ने पसंद और सरहाया है। प्राइम वीडियो ने इस फिल्म को जिस तरह की पहुंच दी है, यह जानकर बहुत खुशी हुई है, मुझे लगता है कि हमने होम रन पूरा कर लिया है!" 

रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित, बेलबॉटम भारत में 80 के दशक में वास्तविक जीवन की हाईजैकिंग की घटनाओं से प्रेरित है। बेलबॉटम एक अनकही वास्तविक जीवन की कहानी है जो कोड नेम - बेलबॉटम द्वारा एक अंडरकवर रॉ एजेंट के नेतृत्व में सच्ची घटनाओं पर आधारित है। जासूसी थ्रिलर अक्षय कुमार को एक अंडरकवर एजेंट के रूप में देखा जा सकता है जो भारत के पहले गुप्त ऑपरेशन की योजना बनाता है और उसे अंजाम देता है। फिल्म में अक्षय कुमार, वाणी कपूर, हुमा कुरैशी लारा दत्ता, आदिल हुसैन और अनिरुद्ध दवे हैं। वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित, बेलबॉटम प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर रही है।
 

comments

.
.
.
.
.