Monday, Jun 27, 2022
-->
amazon prime video announces local indian adaptation of modern love

अमेजन प्राइम वीडियो ने की इंटरनेशनल हिट सीरीज मॉडर्न लव के लोकल इंडियन एडाप्टेशन की घोषणा

  • Updated on 2/14/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। इस साल आप प्रेम से सराबोर होने वाले हैं क्योंकि अमेजन प्राइम वीडियो ने आज इंटरनेशनल हिट सीरीज, मॉडर्न लव के लोकल एडॉप्टेशन की घोषणा की। तीन भारतीय भाषाओं - हिंदी, तमिल और तेलुगु में लॉन्च हो रही इस सीरीज़ का नाम मॉडर्न लव: मुंबई, मॉडर्न लव: चेन्नई और मॉडर्न लव: हैदराबाद होगा। सीरीज में इसी नाम के कॉलम से कहानियों का एडप्टेशन होगा। हर एपिसोड को दर्शकों को अनेक मानवीय जज्बातों की कहानियों के माध्यम से प्यार की तलाश के एक दिलकश सफर पर ले जाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसमें प्यार व रोमांस से लेकर सेल्फ-लव, फैमिली लव, दोस्तों के प्रति प्यार और दूसरों की अच्छाई की वजह से उभरने वाले प्यार की कहानियां शामिल हैं। एंथोलॉजी सीरीज 2022 में 240+ देशों और क्षेत्रों में रिलीज होने वाली है।
 
अमेजन स्टूडियोज के हेड ऑफ लोकल ओरिजिनल्स जेम्स फैरेल ने कहा, "प्यार कोई सीमा(बंधन) नहीं जानता, यह एक यूनिवर्सल लैंग्वेज है जिसको सभी समझते हैं। मॉडर्न लव अपने अलग-अलग फॉर्म में प्यार की एक सीरीज है। हमने देखा है कि दुनिया भर के दर्शकों ने हमारे यूएस शो की कहानियों को सराहा है और हमें लगता है कि सीरीज में भारत की विविध संस्कृति की झलक देखने को मिलती है। हमें विश्वास है कि उसी तरह इंडियन एडाप्टेशन हमारे ग्राहकों को पसंद आएगी।”
 

अमेजन प्राइम वीडियो की हेड ऑफ इंडिया ओरिजिनल्स, अपर्णा पुरोहित ने कहा, "भारत प्रेम की धरती है - और अपने इंडियन एडाप्टेशन के साथ यहां की प्रेम कहानियों को भारत और दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंचाना हमारा लक्ष्य है। यह सीरीज कई भाषाओं में बनाई जाएगी, जो प्यार के अनगिनत रंगों की पड़ताल करेगी। भले ही दिल को छू लेने वाली ये कहानियां न्यूयॉर्क टाइम्स के प्रसिद्ध कॉलम से एडाप्ट की गई हैं, लेकिन मुंबई, चेन्नई और हैदराबाद जैसे मेट्रोपॉलिटन शहरों के परफेक्ट कैनवास के साथ दिल से ये भारतीय हैं। हम भारत और दुनिया भर में अपने ग्राहकों तक इन अविश्वसनीय कहानियों को पेश करने को लेकर वास्तव में एक्साइटेड हैं।”
 
द न्यू यॉर्क टाइम्स में मॉडर्न लव के एडिटर डेनियल जोन्स ने कहा: "भारत एक ऐसा देश है जहां प्रेम, विभिन्न रूपों में अपने सांस्कृतिक ताने-बाने के केंद्र में है। प्रेम की इन कहानियों को शो के इंडियन वर्जन के लिए एडाप्ट किया जा रहा है, यह देखना रोमांचक और सम्मान की बात है। मॉडर्न लव को दुनिया भर में मिली तारीफों से हम रोमांचित हैं। ये इंडियन एडाप्शंस हमारे अपने तरीके से हैं.... ये भारत के लिए एक छोटा सा प्रेम पत्र है...साथ ही एक जज्बात के रूप में प्रेम की यूनिवर्सल अपील के लिए एक टेस्टामेंट है।”

 

comments

.
.
.
.
.