Monday, Jun 27, 2022
-->
Amazon Prime Video announces Putham Pudhu Kalai Vidyadha on the occasion of Pongal

अमेजन प्राइम वीडियो ने पोंगल के मौके पर की पुथम पुधु कालाई विद्याधाः की घोषणा

  • Updated on 12/30/2021

नई दिल्ली/डिजिटल टीम। तमिल एंथोलॉजी, पुथमपुधुकालाई की सफलता को देखते हुए, अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज अपनी दूसरी किस्त, पुथमपुधुकालाई विद्याधा….के लॉन्च की घोषणा की। पांच एपिसोड की यह सीरीज उम्मीद, दृढ़ता और स्वयं की खोज के बारे में है।

इसे पांच अलग-अलग डायरेक्टर्स की अनूठी सोच के जरिये दिखाया गया है। पुथमपुधुकालाई विद्याधा…का प्रीमियर, प्राइम वीडियो पर 14 जनवरी को भारत और पूरे दुनियाभर में 240 से भी अधिक देशों और क्षेत्रों में किया जायेगा।
 
कोविड महामारी के दूसरे लॉकडाउन, जिसने पूरे भारत को हिलाकर रखा दिया था, उसकी झलक पेश करते हुए इस एंथोलॉजी में निराशा के बीच उम्मीद और प्यार के संदेश पर केंद्रित कहानी है। इस तमिल एंथोलॉजी की दूसरी किस्त में शामिल एपिसोड्स हैं:
 
• ‘मुगाकावास मुथम’ , बालाजी मोहन द्वारा निर्देशित, गौरी किशन  और तीजय अरुणसालम अभिनीत
• “लोनर्स”, हलीथा शमीम द्वारा निर्देशित, लिजोमोल जोस और अर्जुन दास अभिनीत
• ‘मौनम परवाये’, मधुमिता द्वारा निर्देशित, नादिया मोइदू और जोजू जॉर्ज
• ‘निज़लथारुम इधम’, रिचर्ड एंथनी द्वारा निर्देशित, ऐश्वर्या लक्ष्मी और निर्मल पिल्लई अभिनीत
• ‘द मास्क’, सूर्या कृष्णा द्वारा निर्देशित, सनंत और दिलीप सुब्बारायण
 
अपर्णा पुरोहित, हेड, इंडिया ओरिजिनल्स, अमेज़न प्राइम वीडियो इंडिया ने कहा, “हमें अपने पहले एंथोलॉजी को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया ने हमे नियमित रूप से सहनशीलता, आशा, प्यार और सबसे बढ़कर, संकट से लड़ने के लिये जुटी मानवता के प्रति निर्माण के लिये प्रोत्साहित किया। हमें तमिल उद्योग कि दिग्दर्शकीय प्रतिभाइ 'पुथमपुधुकालाई विद्याधा…' को प्रस्तुत करते हुए खुशी हो रही है और हमें विश्वास है कि यह सीरीज दर्शकों को आशा और विश्वास से भर देगी, क्योंकि हम नये साल में कदम रख रहे हैं।” 

पुथमपुधुकालाई विद्याधा… के पहले सफल किस्त के बाद, यह अपनी दिल छू लेने वाली कहानी से दर्शकों को रोमांचित कर देगा, इसमें मुश्किल की घड़ी में दृढ़ता और जज्बे की कहानी है।

comments

.
.
.
.
.