Tuesday, Dec 07, 2021
-->
Amazon Prime Video announces the premiere of Prithviraj starrer Bhramam

अमेज़ॉन प्राइम वीडियो ने 7 अक्टूबर को की पृथ्वीराज अभिनीत ‘भ्रमम’ के प्रीमियर की घोषणा

  • Updated on 9/20/2021

नई दिल्ली/डिजिटल टीम। अमेज़ॉन प्राइम वीडियो ने आज पृथ्वीराज अभिनीत मलयालम क्राइम थ्रिलर, भ्रमम, 7 अक्टूबर 2021 को भारत में रिलीज़ करने कि घोषणा की। भ्रमम में पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ उन्नी मुकुंदन, राशी खन्ना, सुधीर कारामना और ममता मोहनदास सहित कई प्रतिभाशाली कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। रवि. के. चंद्रन द्वारा निर्देशित और छायांकित इस फिल्म में एपी इंटरनेशनल और वायकॉम-18 स्टूडियो के बैनर तले मलयालम गायन का निर्माण किया गया है।
 
यह फिल्म एक पियानो वादक के द्वंद्व पर आधारित है जिसे पृथ्वीराज सुकुमारन ने निभाया है, जो नेत्रहीन होने का नाटक करता है । उनकी संगीत यात्रा सस्पेंस, प्रेरणा, भ्रम और नाटक के साथ जुड़ जाती है क्योंकि वह एक मर्डर मिस्ट्री में उलझ जाता है। जैसे-जैसे प्लोट आगे बढ़ता है, इसका प्लोट विचित्र घटनाओं और व्यंग के ताने-बाने में बुनता जाता है, जिसमे संगीतकार जेक्स बिजॉय का भी योगदान है।

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, इंडिया के हेड ऑफ कंटेंट,व निर्देशक, विजय सुब्रमण्यम ने कहा- “हम भाग्यशाली हैं कि अमेज़ॅन प्राइम वीडियो में,   मलयालम सिनेमा की सबसे दिलकश कहानियों का चयन करने में सक्षम हैं और इस प्रदर्शनों की सूची में  भ्रमम के जुड़ने से उत्साहित हैं।  पृथ्वीराज के साथ फिर से जुड़ने में  अच्छा लग रहा है , जिनकी फिल्में कोल्ड केस और कुरुथी को हमारे ग्राहकों से बहुत प्यार और सराहना मिली है। इसकी मनोरंजक पलोटलाइन और सम्मोहक प्रदर्शनों को देखते हुए, मुझे उम्मीद है कि 7 अक्टूबर से भ्रमम को दर्शकों से इसी तरह की प्रशंसा मिलेगी और यह क्राइम थ्रिलर शैली में  एक बेंचमार्क स्थापित करेगा।”
 

वायकॉम-18 स्टूडियोज के सीओओ अजीत अंधारे ने कहा - “मेरा हमेशा से मानना है कि सिनेमा में असामान्य स्क्रिप्ट होती है, जो भाषाओं और संस्कृतियों को तय करती है । हिंदी और चीन में ‘अंधाधुन’ की सफलता इसका प्रमाण है। अब ‘अंधधुन’ के मलयालम रूपांतरण भ्रमम को अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए तैयार देखकर मुझे संतुष्टि और प्रत्याशा का एहसास होता है क्योंकि यह फिल्म के लिए नए दर्शकों पर अपना जादू बुनने का एक और अवसर है।”
 
निर्देशक रवि. के. चंद्रन ने, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर फिल्म के प्रीमियर पर टिप्पणी करते हुए कहा- “मुझे इस दिलचस्प प्रोजेक्ट के लिए अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के साथ सहयोग करने में खुशी है।  मूल प्रोडक्शन से एक पायदान ऊपर लेते हुए, नाटक और हास्य के कुछ अनूठे तत्वों को संगीत के एक प्रमुख पंच के साथ बुना गया है जो कथा में  फिट बैठता है। मुझे खुशी है कि हम सिनेमैटोग्राफी  को आगे बढ़ाने में कामयाब रहे हैं और इस कहानी के साथ अपनी रचनात्मक दृष्टि को जीवन में लाये है। हमें उम्मीद है कि एक प्रतिभाशाली टीम के साथ, हम  ऐसी फिल्म बनाने में सक्षम हुए हैं जो  दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगी ।”
 
एपी इंटरनेशनल ग्रुप के मैनेजिंग पार्टनर संजय वाधवा ने कहा, "भ्रमम का हमारा पहला प्रोडक्शन होना बहुत  गर्व की बात है - और हम बेहद भाग्यशाली हैं की अमेज़ॉन प्राइम वीडियो के साथ जुड़े है । हमारे लिए रीमेक बनाने के लिए अंधाधुन की तुलना में बड़े दर्शकों में टैप करने के लिए इससे अधिक सम्मोहक कहानी नहीं हो सकती थी।”

 

comments

.
.
.
.
.