Monday, Jan 17, 2022
-->
amazon-prime-video-launches-shershaah-trailer-on-kargil-vijay-diwas-sosnnt

'कारगिल विजय दिवस' पर छाया Shershaah का ट्रेलर, रोंगटे खड़े कर रहे डायलॉग

  • Updated on 7/26/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। आज 26 जुलाई को पूरे देश में 'कारगिल विजय दिवस' (Kargil Vijay Diwas) के रूप में मनाया जाता है। यही वह दिन था जब भारतीय सेना के जवानों ने पाकिस्तान को धूल चटा दी थी और करगिल में विजयी तिरंगा (Kargil Vijay Diwas) फहराया था।

वहीं 'कारगिल विजय दिवस' के खास मौके पर मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) अहम किरदार में नजर आ रहे हैं। बता दें कि यह फिल्म कारगिल युद्ध के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन से प्रेरित है। युद्ध के समय शेरशाह विक्रम बत्रा का कोडनेम था जिस पर फिल्म का नाम रखा गया है। 

वहीं रविवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया जिसे दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। फिल्म में सारा फोकस सिद्धार्थ मल्होत्रा पर रखा गया है जिन्होंने अपने अभिनय से कैरेक्टर में जान डाल दी है। वहीं ट्रेलर में कारगिल युद्ध के दौरान की झल्कियां भी दिखाई गई हैं, जहां अटल बिहारी बाजपेयी भाषण देते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा ट्रेलर में विक्रम बत्रा के लव लाइफ को भी दिखाया गया है जहां सिद्धार्थ और कियारा रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि फिल्म 12 अगस्त को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है। 

comments

.
.
.
.
.